मनोरंजन

प्रियंका-निक के बाद ये 5 जोड़ियाँ भी दिसम्बर में ही करेंगी शादी, देखें तस्वीरें…

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में बहुत ही शानदार समारोह में शादी के बंधन में बंध गए. इसी के साथ एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस इस साल शादी के बंधन में बंध गई है. इस साल नेहा धूपिया, सोनम कपूर, दीपिका और प्रियंका के साथ और भी कई एक्ट्रेस शादी कर चुकी है. साथ ही आपको बता दें कई और सितारे भी है जो दिसम्बर में शादी करने जा रहे है. आज हम आपको ऐसी ही जोड़ियों के बारे में बताने वाले है जो साल के इस आखिरी महीने में शादी कर रहे है.

1.कपिल शर्मा – गिन्नी चतरथ

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से इसी महीने की 12 तारिख को शादी कर रहे है. यह शादी पंजाब के शहर जालंधर में होगी.

2.रघुराम – नताली डि लुसियो

MTV शो रोडीज से पॉपुलर होने वाले रघुराम ने भी एक बार फिर शादी करने की घोषणा कर दी है. वे अपनी मौजूदा पत्नी को तलाक भी दे चुके है और इसके बाद इटैलियन-कैनेडियन गर्लफ्रेंड नताली डि लुसियो से सगाई भी कर ली. हालाँकि दोनों ने शादी को लेकर कोई तारिख नहीं बताई है लेकिन ये शादी भी दिसम्बर में ही होने की खबर आ रही है.

3. श्रुति-रोहित

आप श्रुति को न पहचाने लेकिन बता दें ये मशहूर बॉलीवुड एक्टर कुलभूषण खरबंदा की बेटी है. श्रुति भी अपने बॉयफ्रेंड रोहित नोवाले से 17 दिसम्बर को शादी कर रही हैं। इस शादी की सबसे खास बात ये है कि ये शादी प्रियंका और निक की शादी की तरह उम्मेद पैलेस में हो रही है। ये शादी भी एक दम शाही अंदाज़ से होने वाली है।

4.श्वेता बसु प्रसाद-रोहित मित्तल

वरुण धवन की फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में वरुण की भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस श्वेता बसु भी आने वाली 13 दिसम्बर को पुणे में शादी करेंगी। श्वेता और रोहित करीब 4 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की मुलाकात अनुराग कश्यप के फैंटम प्रोडक्शन हाउस में हुई थी.

5.राखी सावंत – दीपक कलाल

ड्रामा क्वीन राखी सावंत की शादी की एक बार फिर खबर आ रही है. इस बार खुद उन्होंने इन्स्टाग्राम पर पोस्ट डाल कर बताया है की वे 31 दिसम्बर को दीपक कलाल से शादी करेंगी. बता दें राखी इससे पहले एक बार स्वयंवर भी कर चुकी है लेकिन उन्होंने तब सिर्फ सगाई की थी वो भी कुछ महीने बाद ही तोड़ दी थी.

Related Articles

Back to top button