मनोरंजन

प्रिया प्रकाश ने ऐसी जगह टैटू बनवाकर पूछा कैसा है ये…

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है जो रातों रात किसी को भी स्टार बना सकता है। वहीं ये भी बता दें कि इसका साक्षात उदाहरण प्रिया प्रकाश खुद ही हैं जो एक ही रात में स्टार बन गई थी। आंखों के इशारे वाला प्रिया प्रकाश का वीडियो इस कदर वायरल हुआ कि रातोंरात वह नामचीन हस्ती बन गईं। प्रिया का जन्म दक्षिण भारत में केरल के तृश्शूर जिले के पुन्कुन्नम में हुआ। वह तृश्शूर में रहती है और विमला कॉलेज , तृश्शूर में बीकॉम की शिक्षा ग्रहण कर रही है। उनके पिता प्रकाश वरियर केंद्रीय उत्पाद शुल्क के साथ काम करते हैं जबकि उनकी मां प्रीथा प्रकाश वरियर एक गृहणी है। उनका एक छोटा भाई है जिनका नाम प्रसिद्ध है। लेकिन आपको बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर अब एक बार फिर से नए अंदाज में सामने आई हैं। जी हां उनकी कुछ तस्वीरें हैं जो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं।

दरअसल आपको बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर इन तस्वीरों में नए टैटू के साथ नजर आ रही हैं। बेहतरीन अंदाज में आंखों से इशारे करके रातोंरात स्टार बनीं मलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उन्होंने अपनी गर्दन और और कलाई पर टैटू बनवाया है। प्रिया प्रकाश वारियर ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अब प्रिया प्रकाश ने अपने नए फोटोशूट को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस फोटो शूट में प्रिया अपने पिछले हर लुक से एकदम अलग नजर आ रही हैं।

उनकी इन तस्वीरों को लाखों लोगों ने पसंद किया है। उन्होंने अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में उन्होंने अपनी गर्दन पर और दूसरी तस्वीर में कलाई पर टैटू बनवाया है। प्रिया प्रकाश वारियर ने इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ-साथ इस पर फीडबैक भी मांगा है। प्रिया प्रकाश वारियर के इन तस्वीरों पर लोग कमेंट बॉक्स में फीडबैक भी दे रहे हैं। जी हां इतना ही नहीं ये भी बता दें कि ज्यादातर लोग उनके टैटू की तारीफ कर रहे हैं।

प्रिया प्रकाश वारियर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अपने आंख मारने के अंदाज से पूरे देश को दीवाना बना दिया था। इसके अलावा ये भी बता दें कि वो आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। वैसे भी सोशल मीडिया पर उनकी काफी फैन फॉलोविंग है। प्रिया प्रकाश वारियर ने ‘विंक और फायर गन’ के इशारे से लोकप्रियता हासिल की थी, और वे देश की चहेती बन बैठी थीं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 65 लाख के करीब पहुंच चुकी है लेकिन इस क्लिप की वजह से वे विवादों में आ गई है। वैसे भी उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘श्रीदेवी बंगलो’ भी विवादों में है जिसे प्रशांत मामबुली ने डायरेक्ट किया है। हाल ही में प्रिया प्रकाश वारियर की फिल्म ‘ओरू अदार लव रिलीज हुई थी, जिसमें उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी।

Related Articles

Back to top button