National News - राष्ट्रीयउत्तर प्रदेश

प्रेमी की कब्र पर जाकर लड़की ने खा लिया जहर

download (90)मुजफ्फरनगर। लैला मजनूं, हीर रांझा और कृष्ण प्रेम दीवानी मीरा के किस्से बखूबी सुने होंगे लेकिन रियल लाइफ की एक ऐसी प्रेम दीवानी सामने आई है जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। ये प्रेम कहानी है बरखा और दानिश की… जो अलग अलग धर्म के होने के बावजूद एक दूसरे से बेपनाह मोहब्बत ही नहीं करते थे बल्कि साथ जीने मरने के वादे भी कर चुके थे। प्रेमिका की शादी कहीं और तय हो जाने पर प्रेमी ने जहर खा कर आत्महत्या कर ली तो प्रेमिका ने भी प्रेमी से किया वादा निभाते हुए आज अपने प्रेमी की कब्र पर जाकर जहर खा लिया। पुलिस ने बदहवास प्रेमिका को उपचार के लिए जिला हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया है जंहा प्रेमिका जिंदगी और मौत से जूझ रही है।

यह मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के थाना पुरकाजी क्षेत्र का है। जहां सोमवार दोपहर 25 वर्षीय एक युवक दानिश ने जहर का सेवन कर लिया था। उपचार के दौरान दानिश की मौत हो गई। दानिश के परिजनों ने उसे शाम पुरकाजी कब्रिस्तान में सुपुर्द ऐ खाक कर दिया लेकिन उस समय इलाके सनसनी फैल गई जब एक युवती ने दानिश की कब्र पर आकर जहर खा लिया। मौके पर पहुंचे लोगों ने जब दानिश की कब्र पर युवती को बदहवास हालत में पड़ा देखा तो पुलिस को जानकारी दी। आनन फानन में पुलिस ने युवती को मुजफ्फरनगर जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां युवती मौत और जिंदगी के बीच जंग लड़ रही है।

लैला मजनूं, हीर रांझा और कृष्ण प्रेम दीवानी मीरा के किस्से बखूबी सुने होंगे लेकिन रियल लाइफ की एक ऐसी प्रेम दीवानी सामने आई है जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे…

दानिश और बरखा की प्रेम कहानी की शुरुआत होती है अब से तीन साल पहले जब पुरकाजी निवासी 25 वर्षीय दानिश काम के सिलसिले में हरिद्वार के ज्वालापुर क्षेत्र में काम नहीं मिलने पर जूते और चप्पलो की सेल लगाया करता था। उसी दौरान दानिश की मुलाकात ज्वालापुर निवासी शादीशुदा 24 साल की युवती बरखा से होती है। धीरे धीरे दोनों की मुलाकात मोहब्बत में बदलने लगती है। इस बीच दोनों एक दूसरे को इतना चाहने लगते हैं कि बरखा ने समाज और धर्म की परवाह ना करते हुए दानिश के साथ जीने मरने की कस्में तक खा डालीं। दोनों की बेपनाह मोहब्ब्त का अंदाजा भी इसी बात से लगाया जा सकता है कि दानिश को पाने के लिए जहां बरखा ने अपने पहले पति को छोड़ दिया तो वहीं, दानिश ने भी घर आए रिश्ते को ठुकरा दिया।

बरखा को अपने पति से एक चार साल की बेटी भी है जो बरखा के माता-पिता के पास रहती है। दानिश और बरखा के परिजनों को भी दोनों के प्रेम संबंधों की जानकारी थी लेकिन दोनों के इश्क के आगे कभी किसी ने कोई रोक-टोक नहीं लगाई लेकिन इस बीच बरखा के परिजनों ने बरखा की कहीं और दूसरी शादी करने का निर्णय ले लिया। जब ये बात दानिश को मालूम हुई तो उसने सोमवार को अपने घर आकर जहर का खा लिया।

जहर खाने के बाद दानिश ने अपनी प्रेमिका को मोबाइल पर कहा कि मैं ये दुनिया छोड़कर जा रहा हूं मैंने जहर खा लिया है। प्रेमी की बात सुन प्रेमिका बरखा भी देरी किए बिना पुरकाजी दानिश के पास पहुंच गई लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

Related Articles

Back to top button