अपराधराष्ट्रीय

प्रेम संबंध छिपाने के लिए शिक्षक ने की पांच की हत्या

22-murder-knife-600भिंड. पुलिस ने रविवार को एक शिक्षक को गिरफ्तार कर शुक्रवार रात हुई विधवा महिला और उसके परिवार के चार लोगों की हत्या के मामले का खुलासा कर दिया है। पुलिस का दावा है कि गिरफ्तार आरोपी ने विधवा महिला के साथ चले आ रहे अपने शारीरिक संबंधों को छिपाने के लिए घटना की थी।

घटना शुक्रवार रात हुई थी और इसमें वीरेंद्र नगर निवासी विधवा महिला रीना शुक्ला, उसकी पुत्री छवि, जेठ की बेटी महिमा, भाई की लड़की अंबिका और भाई के बेटे गोलू शर्मा की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई थी।
डीआईजी चंबल उमेश जोगा ने घटना के खुलासे के लिए भिंड पुलिस के अलावा एसपी नवनीत भसीन, एएसपी अमृत मीण के साथ मुरैना, ग्वालियर और भिंड की एफएसएल की टीम को भी लगाया था। पुलिस की इस टीम ने 24 घंटे के भीतर शिक्षक अंकुर दीक्षित को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया।
पुलिस के अनुसार गिरफ्तार शिक्षक अंकुर दीक्षित अविवाहित है और वह भी वीरेंद्र नगर में ही रहता है। दोनों के बीच शारीरिक संबंध में थे। अंकुर रीना शुक्ला के घर पर रह रहे किराएदार के बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने आता था।
शुक्रवार रात महिला की बेटी छवि को इनके बीच संबंधों का पता चला गया था। इन संबंधों को छिपाने के लिए महिला और आरोपी शिक्षक ने छवि व घर में मौजूद अन्य लोगों को खाने में नींद की गोली मिलाकर सुला दिया और सोने के बाद उनकी हत्या कर दी। बाद में मामला खुल जाने के डर से अंकुर दीक्षित ने महिला रीना शुक्ला को भी मार डाला और घटना को लूट का रूप देने का प्रयास किया।
 
 

Related Articles

Back to top button