उत्तर प्रदेशराज्य

प्लॉट पर कब्जे को लेकर दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या, तीसरा घायल

मथुरा: मथुरा जिले के पैगांव में एक प्लॉट पर कब्जे को लेकर दो भाइयों की गोली मारकर (Murder in Mathura) हत्या कर दी गई है. जबकि तीसरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए. पुलिस फिलहाल उनकी तलाश में जुट गई है. गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल को एहतियातन तैनात किया गया है.

बताया जा रहा है कि पैगांव निवासी रतन सिंह और सुखवीर में गांव में प्लॉट को लेकर बुधवार को विवाद हो गया था. पहले तो दोनों पक्षों में गाली-गलौज होने लगी. फिर लाठी-डंडे लेकर मारपीट करने लगे. इसके बाद गोलियां भी चलने लगी. गोली रतन सिंह और सगे भाई राजेश सिंह के पेट में लगी. वहीं सिर में चोट लगने से तीसरा भाई रन सिंह भी घायल हो गया. गोलीबारी में बुरी तरह से जख्मी रतन सिंह और राजेश की मौत हो गई. जबकि एक अन्य भाई समेत परिवार का एक और सदस्य घायल हो गया.

मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस के पहुंचने से पहले ही हमलावर भाग खड़े हुए. एसएसपी ने बताया कि हमलावरों की तलाश की जा रही है. शिकायत मिलने पर केस दर्ज किया जाएगा. वहीं, गोलीकांड से पैगांव में काफी दहशत है. एहतियात के तौर पर पुलिस बल को तैनात किया गया है. पुलिस और पीएसी के जवान गांव में तैनात किए गए हैं. एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर भी हालात पर नजर बनाए हुए हैं.

Related Articles

Back to top button