अजब-गजब

फूट-फूटकर रोने लगी राखी सावंत, फैंस बोले- ‘I LOVE YOU…’

आप सभी जानते ही हैं कि टीवी इंडस्ट्री में अपने विवादों के कारण चर्चाओं में रहने वाली आइटम गर्ल और ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत हर बार ही अपने अजीबोगरीब वीडियो को लेकर चर्चा में बनी ही रहती हैं. इस बार उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमे वह रो रहीं हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में वह टैटू बनवा रहीं हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि इस वीडियो में राखी रो रहीं हैं जो आप साफ़ देख सकते हैं.

राखी ने यह एक वीडियो बनाया है जो टिक टोक पर है. वैसे इन दिनों राखी सावंत अपने सेक्सी और बोल्ड अवतार के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं और आए दिन वह अपने बोल्ड अंदाज से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. इंटरनेट पर रोजाना ही राखी सावंत का सेक्सी बोल्ड अवतार देखने को मिलता है. हाल ही में राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर अपने इस वीडियो को शेयर किया है जिसने तहलका मचा दिया है. इन दिनों राखी क्रिकेट लेग्यू में एन्जॉय कर रहीं हैं जहाँ की तस्वीरें वह लगातार शेयर करने में लगी हुई हैं.

राखी अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उनका सेक्सी और बोल्ड अवतार इंटरनेट पर काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं राखी सावंत रो रहीं हैं और लगातार अपने जलवे भी दिखा रहीं हैं. इस वीडियो के लिए कुछ लोगों कमेंट कर कहा है कि- ‘I love you baby…’ तो एक यूज़र ने लिखा है- ‘Maam you look gorgeous pls reply to me love u maam.’

Related Articles

Back to top button