राष्ट्रीय

फेसबुक पर दोस्ती के बाद रिश्ता प्यार में बदला प्रेमी संग भागी महिला

वडोदरा : फेसबुक पर दोस्ती के बाद रिश्ते प्यार में बदलना आम बात है लेकिन कईं बार इस प्यार के चक्कर में युवतियां गलत कदम उठा लेती हैं और फिर जिंदगी भर रोना पड़ता है। ऐसा ही मामला गुजरात में सामने आया है लेकिन इस मामले में सबसे बड़ी बात यह है कि एक महिला किसी लड़के नहीं बल्कि अपनी गर्लफ्रेंड के साथ फरार हो गई है। जानकारी के अनुसार अतलदरा के क्षेत्र में अपने सास-ससुर की सेवा करने आई महिला अपने दो साल के बेटे को घर में छोड़कर फेसबुक पर मिली अपनी महिला मित्र के साथ फरार हो गई है। इसके बाद जहां परिवार परेशान है वहीं पुलिस ने महिला की तलाश शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक, अतलदरा रेलवे स्टेशन के पास नीलकंठ रेजिडेंसी में रहने वाली रोमिलबेन पटेल बीमार थीं। इसलिए उनकी मारुतिधाम में रहने वाली 23 वर्षीय बहू सोनू अपनी सास की सेवा करने के लिए दो साल के बेटे संग आई हुई थी।

पिछले सोमवार 10 तारीख को सोनू तैयार होकर बाजार गई हुई थी। सोनू घर से अपनी सहेली के साथ पास के मॉल में खरीदी करने का कहकर निकली थी लेकिन लौटकर नहीं आई। जब सोनू दो घंटे तक नहीं आई तो रामिलाबेन बच्चे को लेकर नीचे गेट पर गई लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। जब देर रात तक सोनू घर नहीं लौटी और उसके मोबाइल भी बंद आ रहे थे तब परिजनों की चिंता बढ़ गई। जांच की कई तो पता चला कि सोनू घर से 1 लाख रुपए के सोने के जेवर और घर में रखे 45,000 रुपए साथ ले गई है। वहीं दूसरी तरफ, साईनाथ हाउसिंग में रहने वाली उसकी सहेली जानकी थापा भी अपने घर से 60,000 रुपए की नकदी लेकर गायब थी। इसके बाद जेपी रोड और मिजालपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत की गई। परिवार को आशंका है कि दोनों युवतियां किसी गैंग की शिकार हो गईं हैं। जानकी थापा, जो सोनू के साथ फरार है वो भी सामान्य परिवार से है। उसके पिता पप्पू सरस्वती कॉम्प्लेक्स के पास एक नाश्ते की लॉरी लगाते है। दो साल पहले जब जानकी के रिश्ते की बात आई थी तो वो घर छोड़कर भाग गई थी और बाद में परिजन उसे मुंबई से लेकर आए थे। वापस जाते हुए, पिता ने कहा, हमने अब उसकी उम्मीदें छोड़ दी हैं।

फेसबुक पर अलिस्का के नास से थी प्रोफाइल
दो साल के बेटे को छोड़ कर जाने वाले सोनू ने हाल ही में नया फेसबुक अकाउंट बनाया था। इसमें सोनू की जगह अलिस्का नाम लिखा है लेकिन तस्वीरें सोनू की हैं। माना जा रहा है कि जानकी और सोनू की दोस्ती फेसबुक से शुरू हुई थी। महज 6 महीने की फेसबुक की दोस्ती के बावजूद दोनों काफी करीब आ गईं थी। खबरों के अनुसार चार महीने पहले जानकी अचानक सोनू के घर रहने आ गई थी तब सोनू के पति ने आपत्ति ली थी और वापस घर भेज दिया था। सोनू के घर छोड़कर जाने के ठीक पहले उसकी सास रोमिलाबेन ने 10 तोले के गहनों को चावल के डिब्बे में रख दिया था, जिसके कारण सोनू के हाथों में गहने नहीं आए। सोनू ने घरे से जाने के पहले अपनी सास को कहा था कि उसके बेटे का ध्यार रखें, वो अपनी सहेली के साथ मॉल में खरीदी करने जा रही है और एक घंटे में लौटेगी।

Related Articles

Back to top button