मनोरंजन

फैशन नहीं मजबूरी है शर्ट में बंधी हुई गांठ : अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली : प्रसिद्ध अभिनेता अमिताभ बच्च्चन ने एक फिल्म की शूटिंग के दौरान पहनी शर्ट और शर्ट में बंधी गांठ के पीछे की कहानी बताई है। अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है जो किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान की है। फोटो में अमिताभ ने नीले रंग की शर्ट और व्हाइट पैंट पहनी हुई है और वो नीचे देख रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CQZJ5r3hxZG/?utm_source=ig_embed&ig_rid=70808f7f-aa66-494c-b54f-6010fc92fef6

शर्ट को उन्होंने आगे से बांधा हुआ है। शर्ट बांधने का ये स्टाइल उस ज़माने में खूब लोकप्रिय हुआ था, लेकिन अमिताभ की ये शर्ट फैशन की वजह से नहीं, बल्कि मजबूरी में बांधी गई थी। एक्टर ने शर्ट बांधने के पीछे का पूरा किस्सा बताया है। फोटो के साथ अमिताभ ने लिखा, ‘वे भी क्या दिन थे मेरे दोस्त… और गांठ बांधी हुई शर्ट। इसके पीछे एक कहानी है। शूट का पहला दिन था, शॉट तैयार था, कैमरा रोल होनो वाला था तभी पता चला कि शर्ट को बहुत लंबा बना दिया गया है, घुटनों से भी नीचे।

https://www.instagram.com/p/CQXuu09Bx2j/?utm_source=ig_embed&ig_rid=f4001ee5-6acd-4a1b-b0b8-d11a4fb7f6d8

निर्देशक दूसरी शर्ट या एक्टर को बदलने का इंतजार नहीं कर सकते थे। इसलिए इस पर एक गांठ बांध ली गई’। वहीं 21 जून को अमिताभ बच्चन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पद्मासन करते हुए एक फोटो शेयर की जिसमें वो पूरी तरह ध्यान में लीन नज़र आ रहे हैं। इस फोटो में बिग बी ट्रेक सूट पहने हुए हैं और पूरे ध्यान के साथ पद्मासन कर रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, ‘योगा आपके शरीर का सबसे सच्चा दोस्त’।

Related Articles

Back to top button