फीचर्डस्पोर्ट्स

फैशन वर्ल्ड में उतरे युवराज सिंह, बॉलीवुड सितारों के साथ किया रैंप वॉक

deepika-amitabh-farah-yuvi-mom-kajolमुंबई: डिजाइनर शांतनु और निखिल के सहयोग से क्रिकेटर युवराज सिंह ने अपने ब्रांड यूवीकैन को लांच कर फैशन उद्योग की दुनिया में कदम में कदम रखा है।

क्रिकेट के सितारे युवराज कहते हैं कि यह क्लोदिंग लाइन कैंसर मरीजों की बेहतरी के लिए यूवीकैन के जरिए इस्तेमाल की जाएगी।

यूवीकैन युवराज सिंह फाउंडेशन की पहल है, जो इस बीमारी का शुरुआत में ही पता लगाने और जागरूकता द्वारा इस बीमारी से लड़ने एवं रोकथाम करने में सहायता करती है।

क्रिकेटर युवराज सिंह करेंगे  कैंसर मरीजों की मदद

क्रिकेटर युवराज सिंह कहते हैं, “मैं चार साल से इस फाउंडेशन को चला रहा हूं और फाउंडेशन के लिए पैसा जुटाना बेहद मुश्किल रहा है। कई लोगों के पास पूरा इलाज कराने के लिए पैसा नहीं होता है।”

आगे उन्होंने कहा कि इसलिए उन्होंने परिधान निर्माता सुदिति इंडस्ट्रीज और डिजाइनरों शांतनु और निखिल के सहयोग से इस फैशन ब्रांड को शुरू किया है।

कुछ मशहूर बॉलीवुड हस्तियां अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, फरहान अख्तर, रीतेश देशमुख, अर्जुन रामपाल और नेहा धूपिया के साथ क्रिकेटर इरफान पठान भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए।

युवराज ने इसके लिए सबका आभार जताया।

फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ की कलाकार दीपिका ने इस पहल की सराहना करते हुए कहा, “जब लोग अपनी लोकप्रियता का इस्तेमाल नेक काम के लिए करते हैं तो हमेशा अच्छा लगता है। समाज में परिवर्तन लाना एक बड़ी बात होती है और हमें उसका समर्थन करना चाहिए।”

 

Related Articles

Back to top button