स्पोर्ट्स

फ्रेंच ओपन से टेनिस कोर्ट में वापसी कर सकती हैं क्वितोवा

मोंटे कार्लो: पिछले साल दिसम्बर में चाकू से हुए हमले में घायल हुईं चेक गणराज्य की स्टार खिलाड़ी पेत्रा क्वितोवा का कहना है कि वह फ्रेंच ओपन से टेनिस कोर्ट में वापसी कर सकती हैं। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, अपने इंस्टाग्राम पर दिए एक संदेश में क्वितोवा ने कहा कि उनका नाम जल्द ही इस टूर्नामेंट के लिए अपनी प्रविष्टि पेश कर दी है और जल्द ही उनका नाम अन्य खिलाड़ियों के साथ सूची में देखा जाएगा।

उल्लेखनीय है कि पिछले साल दिसंबर में अपने घर में घुसे हथियारबंद चोर के हमले में चोटिल होने वाली दो बार की विम्बलडन विजेता क्वितोवा को बाएं हाथ की सर्जरी से गुजरना पड़ा था। इसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। इंस्टाग्राम पर दिए एक संदेश में क्वितोवा ने कहा, “मेरा नाम फ्रेंच ओपन की सूची में नजर आएगा, क्योंकि मैंने इसमें हिस्सा लेने के लिए प्रविष्टि पेश कर दी है।

मैंने सर्जरी के बाद उबरने के लिए अच्छा प्रयास किया है और इसीलिए, मैं अपने आपको हर अवसर देना चाहती हूं, ताकि मैं अपने सभी टूर्नामेंटों में खेलने के लिए सक्षम रहूं।” क्वितोवा ने कहा, “इसका मतलब यह नहीं है कि मैं पेरिस में खेलने के लिए तैयार रहूंगी। हालांकि, मैं अपने आपको हर प्रकार का अवसर देने की कोशिश कर रही हूं और अपनी मानसिकता को सकारात्मक रखने की भी।” पिछले माह मार्च में दिए एक बयान में क्वितोवा ने कहा कि वह जल्द से जल्द ठीक होने के लिए काफी कड़ी मेहनत कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button