National News - राष्ट्रीय

फ्लाइट में महिला के साथ अश्लील हरकत कर रहा था युवक, एयरपोर्ट पर हुआ गिरफ्तार

बंगलुरु से मुंबई जा रही एक फ्लाइट में एक व्यक्ति को महिला के साथ अश्लील हरकत करते हुए पकड़ा गया. आरोपी महिला को अपना प्राइवेट पार्ट दिखा रहा था. 31 वर्षीय आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. कुछ दिनों पहले ऐसा ही एक मामला दिल्ली एयरपोर्ट पर सामने आया था.

ये भी पढ़ें: इन 5 राशियों के लोग सबसे ज्यादा झूठ बोलने में होते है माहिर 

फ्लाइट में महिला के साथ अश्लील हरकत कर रहा था युवक, एयरपोर्ट पर हुआ गिरफ्तारमीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दरअसल मंगलवार सुबह बंगलुरु से मुंबई जा रही एक फ्लाइट में सबीन हमजा नामक शख्स सफर कर रहा था. उसके साथ वाली सीट पर बैठी हुई महिला सो रही थी, उसी समय हमजा ने महिला के शरीर पर हाथ फेरना शुरू कर दिया. अचानक महिला की आंख खुली तो पाया कि हमजा उसके साथ अश्लील हरकतें कर रहा था. हमजा उसे अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने लगा.

महिला ने फौरन अलार्म बजाया और क्रू को वहां बुलाया. क्रू के सामने आते ही हमजा घबरा गया, और आरोपों से इनकार करने लगा. उस वक्त उसकी पैंट की जिप खुली थी, जिसे वह बंद करने लगा. उसे ऐसी अवस्था में पाकर क्रू ने मुंबई पुलिस को इसकी सूचना दी. सुबह 7.45 पर फ्लाइट जैसे ही मुंबई एयरपोर्ट पर लैंड की, CISF ने उसे गिरफ्तार कर लिया. हमजा के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है.

ये भी पढ़ें: 17 जुलाई 2017 सोमवार का राशिफल

बताते चलें, अभी हाल में भी इस तरह का एक मामला सामने आया था, जहां हैदराबाद से दिल्ली आने वाली फ्लाइट में 56 वर्षीय एक शख्स ने ऐसी ही हरकत की थी. यात्रा के दौरान एक महिला के बगल वाली सीट पर बैठा व्यक्ति उसके सामने ही अश्लील हरकत करने लगा. फ्लाइट के दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरते ही उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया.

आरोपी की पहचान दिल्ली के रोहिणी निवासी रमेश चंद के रूप में हुई थी. डोमेस्टिक एयरपोर्ट थाने में रमेश के खिलाफ यौन उत्पीड़न सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया.

Related Articles

Back to top button