राष्ट्रीय

बच्चे की पढ़ाई के लिए मां करती थी घिनौना काम

woman_arrest_drug_paddler_03_06_2016एजेंसी/ लुधियाना। अकसर आपने सुना होगा कि एक मां अपने बच्चों की खातिर अपने शरीर का बोटी-बोटी भी बेचनी पड़े तो पीछे नहीं हटती। बच्चों की जरूरतों को पूरा करने के लिए एक मां कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती है। ऐसे में ही एक मां ने अपराध की दुनिया की तरफ अपने कदम बढ़ा दिए। उसने इसकी भी परवाह नहीं की कि उसके इस काम के लिए दुनिया क्या कहेगी।

स्कूल में पढ़ रहे बच्चे का खर्च उठाने के लिए एक मां ड्रग स्मगलर बन गई। इस महिला को पंजाब पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल ने करीब 150 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया जिसकी कीमत बाजार में 75 लाख रुपए आंकी गई है। उसके खिलाफ डाबा थाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया गया है।

एंटी नारकोटिक्स सेल के प्रभारी हरबंस सिंह के अनुसार, पकड़ी गई महिला की पहचान रोबिना कौर (25 वर्ष) निवासी गोबिंद नगर के तौर पर हुई है। पुलिस ने सोमवार को गुप्त सूचना के आधार पर उसे डाबा रोड पर उस समय पकड़ा जब वह एक कस्टमर को हेरोईन देने जा रही थी।

पूछताछ के दौरान महिला ने खुलासा किया कि शादी के कुछ समय बाद ही उसका ससुरालवालों से विवाद होने लगा था। इस कारण ही वह अपने बच्चों के साथ अकेली रहने लगी थी।

परिवार का खर्च उठाने के लिए वह बीते एक वर्ष से हेरोईन तस्करी का काम कर रही थी। महिला ने बताया कि वह बड़े तस्करों से उधार में हेरोईन लाती थी और उसे बेचने के बाद खुद का मुनाफा रखकर उनके पैसे दे देती थी।

पुलिस आरोपी महिला को कोर्ट में पेश कर उसका रिमांड हासिल कर पूछताछ कर रही है।

 
 

Related Articles

Back to top button