फीचर्डराष्ट्रीय

बड़ी खबर: पीएम मोदी एक बड़ा फैसला दम तक कालेधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड‍ूंगा

img_20161017063427-1नोटबंदी से लोगों को हो रही परेशानी के बीच आज पीएम मोदी ने उप्र के कानुपर में रैली की। रैली में लाखों लोग मौजूद थे।

पीएम ने कहा कि मैं चुनाव आयोग का अभिनंदन करना चाहता हूं कि उन्होंने राजनीतिक पार्टियों को कालेधन से मुक्त करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि हम चाहते थे कि संसद में कालेधन पर चर्चा हो लेकिन विपक्ष नहीं माना। 
उन्होंने कहा कि वो ऐलान करते हैं कि मरते दम तक कालेधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ता रहूंगा।  पीएम ने कहा है कि दिल्ली में गरीबों की सरकार है। हमने भ्रष्टाचार खत्म करने का प्रयास किया तो विपक्ष ने संसद में मर्यादाएं तार तार कर दीं। विपक्ष ने नोटबंदी को लेकर संसद को ठप कर दिया। राष्ट्रपति के कहने के बाद भी उन्होंने संसद नहीं चलने दी। 
उन्होंने कहा कि संसद में इस बार जो हुआ कभी नहीं हुआ। विपक्ष ने स्पीकर महाेदया के ऊपर कागज तक फेंक दिए। उन्होंने कहा कि ये पहली बार है कि संसद में विपक्ष बेइमानों को बचा रहा है और सरकार कालेधन के खिलाफ लड़ रही है। उन्होंने कहा मुझे यकीन था कि विपक्ष नोटबंदी को लेकर साथ देगा। लेकिन मेरे प्यारे देशवासियों मुझसे गलती हो गई। लेकिन जिनकी आदत ही बेइमानी की है उनसे क्या अपेक्षा
इससे पहले उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में परिवर्तन की रैली नहीं आंधी चल रही है। उन्होंने कहा कि उप्र के लोग परिवर्तन करने के लिए आतुर हैं। उन्होंने कहा हमारा देश इतना भाग्यशाली है कि उसमें 35 प्रतिशत युवा हैं। मैं चाहता हूं कि मेरे देश के युवा की ताकत बाहर आए। उन्होंने कहा कि मैं अपने युवाओं के हाथों में ताकत के साथ साथ कौशल भी देना चाहता हूं।
वहीं ख़बर है कि पीएम की कानपुर में रैली के पहले रिज़र्व बैंक ऑफ़ इंडिया ने उत्तर प्रदेश में 5000 करोड़ रुपये नकद भेजे हैं। शनिवार को RBI ने लखनऊ, कानपुर और वाराणसी सहित पूर्वी यूपी के लिए नकदी भेजी है।
  ख़बर के मुताबिक राज्य के कुछ सांसदों ने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह से कहा था कि कैश की कमी से विधानसभा चुनावों में पार्टी की उम्मीदों को झटका लग सकता है. उत्तर प्रदेश में पिछले कुछ समय से लोगों को कैश की भारी किल्लत का सामना करना पड़ रहा है।
 

Related Articles

Back to top button