राज्यराष्ट्रीय

बलात्कार की कोशिश में असफल होने पर युवती को चौथी मंजिल से फेका

नई दिल्ली : रोहिणी के बेगमपुरा इलाके में एक युवती के साथ दुष्कर्म के प्रयास के बाद  उसे निर्माणाधीन ईमारत की चौथी मंज़िल से निचे फेकने का मामला प्रकाश में आया है. आपको बता दे कि युवती घटना में लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई है. वही युवती के परिजनों के बयानों के आधार पर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बता दे युवती साउथ दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में अस्सिटेंट शैफ के तौर पर काम करती है.

अभी-अभी: मणिपुर के पूर्व मंत्री के बेटे की रेस्टोरेंट की छत से गिरकर मौत
बलात्कार की कोशिश में असफल होने पर युवती को चौथी मंजिल से फेका

गौरतलब है कि पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को रात लगभग 11 बजे उन्हें मामले की जानकारी मिली. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची, और उसे अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल लड़की कि हालत गंभीर बताई जा रही है. उसपर से गिरने से लड़की के सर पर चोट आयी है. और उसके शरीर पर भी काफी चोट के निशान है. वही लड़की के परिजनों ने लड़के के साथ एक से ज्यादा लोगो के बदसलूकी करने कि आशंका जताई है. 

बता दे कि पीड़िता के पिता ने कहा कि लड़की की तबीयत ठीक नहीं थी, इसके बावजूद दोस्तों के जोर देने पर वह उनसे मिलने के लिए चली गई. वही पुलिस का कहना है कि सभी दोस्त एक ही होटल में काम करते थे. कुछ दिनों पहले आरोपी किसी दूसरे होटल में बतौर अस्सिटेंट शेफ शिफ्ट हुआ था. और घटना के दिन महिला अपनी दो दोस्तों के साथ आए आरोपी से पहली बार मिली थी. साथ ही पुलिस ने बताया कि आरोपी सहित तीनों पीड़िता के घर के पास के बाजार पहुंचे और उसे मिलने के लिए बुलाया. 

नवाज़ को उम्मीद, फिर से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री निर्वाचित होंगे

मौके पर पीड़िता के पहुंचने पर चारों ने सुभाष नगर स्थित एक मॉल जाने का प्लान बनाया. वही रस्ते में एक बाइक पर चार के होने से पुलिस ने बाइक जब्त कर ली. जिसके बाद चारो ऑटो से आरोपी के घर जाने के लिए तैयार हो गए. जिसके बाद आरोपी के घर के बाहर उसने पीड़िता कि सहेली को बहार रोक कर, पीड़िता को अपनी माँ से मिलवाने कि बात कही जहा माँ से मिलवाने के बहाने उसने युवती के कपडे फाड़ कर बलात्कार करने की कोशिश की. जहां उसके शोर मचने पर आरोपी ने पीड़िता को निर्माणाधिर ईमारत से निचे फैक दिया. युवती के निचे गिरने पर उसकी सहेली ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद युवती को घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

पुरे मामले पर डीसीपी रोहिणी, ऋषि पाल ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 366 , 376 और 511 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

 

Related Articles

Back to top button