स्पोर्ट्स

बल्लेबाजी से पहले कप्तान मिताली ने किया ऐसा !

नई दिल्ली: आईसीसी वुमन वर्ल्डकप में भारतीय महिला टीम का पहला मुकाबला इंग्लैंड के साथ हुआ है, जिसमे भारत ने इंग्लैंड को 35 रनो से पराजय कर दिया. वही इस मैच के दौरान  भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की एक तस्वीर वायरल हुई है जिसमे कप्तान अपनी बैटिंग का इंतज़ार करते वक़्त बॉउंड्री के पास बैठकर बुक पड़ती हुई नज़र आई.

ये भी पढ़ें: आलू का छिलका खाने के 5 अचूक फायदे कर देंगे हैरान…

बल्लेबाजी से पहले कप्तान मिताली ने किया ऐसा !बताते चले बुक पड़ते हुए मिताली की यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है. बैटिंग का इंतज़ार कर रही मिताली को जैसे ही बल्लेबाजी करने का मौका मिला तो उन्होंने शानदार अर्धशतक लगाया. वही मिताली की वायरल हुई तस्वीर पर उनके फैंस ने मजेदार कमेंट्स किये. मिताली के फैन ने कमेंट किया, लगता है मिताली ‘एमएस धोनी – द अनटोल्ड स्टोरी ‘ पढ़ रही हैं. जिसके बाद दूसरे फैन ने लिखा कि, ये बुक जरूर एमएस धोनी पर होगी, कि कैसे वे हर वक्त ठंडे दिमाग से काम लेते हैं. बैटिंग से पहले बुक पढ़ रही हैं गजब हैं मिताली,

ये भी पढ़ें: अगर आप भी खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो ज़रूर पढ़ें ये खबर

वही रोहित शर्मा के पैरोडी से अकॉउंट से लिखा गया कि, मैच से पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर्स इंग्लिश सीखने की बुक पढ़ते हैं तो कोई कुछ नहीं कहता, यहां मिताली ने एक बुक पढ़ ली, तो सब पागल हो गए.  बता दे आपको मैच से पहोले मिताली बेंगलुरु में एक कार्यक्रम में गई थी, जहा उन्हें एक पत्रकार ने पूछ लिया था कि पुरुष खिलाड़ियों में आपका कौन सा खिलाडी फेवरेट है, जिस पर मिताली ने रिपोर्टर को करारा जवाब देते हुए कहा था कि क्या अपने कभी पुरुष खिलाडी से पूछा की उनकी फेवरेट महिला खिलाडी कौन है.

Related Articles

Back to top button