राष्ट्रीय

बस दे इन 3 सवालों का जवाब, और पायें सालभर फ्री फ्लाइट टिकट

इंटरनेशनल फ्लाइट कंपनी एयर एशिया ने ऐलान किया है कि वह लकी विजेताओं को एक साल के लिए फ्री टिकट देगी. खास बात ये है कि फेसबुक लाइव शो के जरिए लकी विजेताओं का चुनाव किया जाएगा. शो में बस तीन सवालों के जवाब देने होंगे. आइए जानते हैं ऑफर की और बातें…

बस दे इन 3 सवालों का जवाब, और पायें सालभर फ्री फ्लाइट टिकटकंपनी ने फेसबुक पेज पर कहा है कि एक घंटे का फेसबुक लाइव शो होगा, जिसमें हर 20 मिनट पर सवाल पूछे जाएंगे. शो 17 जुलाई की शाम 5.30 बजे (भारतीय समय के मुताबिक) से शुरू होगा.

यानी एक घंटे में कुल 3 ही सवाल होंगे. सही जवाब देने वालों में विजेता की घोषणा की जाएगी.

फेसबुक शो का नाम- ‘Beyond Low Fares’ (सस्ते किराए से भी आगे) रखा गया है. सालभर फ्री टिकट के अलावा लोगों को शो में अन्य प्राइज भी दिए जाएंगे.

शो में कंपनी के ग्रुप सीईओ टोनी फर्नांडिस भी शामिल हो सकते हैं.

एयर एशिया ने इस फेसबुक लाइव शो के बारे में अपने इंडिया पेज (facebook.com/AirAsiaIndia) पर पोस्ट नहीं किया है, बल्कि इंटरनेशनल फेसबुक पेज (facebook.com/AirAsia) पर इसकी जानकारी दी गई है.

कंपनी के फेसबुक पोस्ट पर कई यूजर्स ने दिलचस्प कमेन्ट भी किए हैं. एक यूजर ने पूछा है कि क्या हम इस प्राइज को ट्रांसफर कर सकते हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा कि सालों भर फ्री टिकट मिल जाएगा तो क्या छुट्टियां भी मिल जाएंगी.

कुछ लोगों ने यह भी सवाल पूछा है कि किन देशों के लोग इसमें शामिल हो सकते हैं और किन देशों के नहीं. हालांकि, कंपनी ने किसी खास देश का जिक्र नहीं किया है.

Related Articles

Back to top button