अपराध

बस यात्रा के दौरान महिला फंसी जाल में, दो लोगों ने किया ढाबे में गैंगरेप

सोनीपत/करनाल। बस यात्रा के दौरान महिला की साथ में यात्रा कर रहे व्यक्ति से जान पहचान हो गई। दोनों में यात्रा के दौरान ही अच्छी बातचीत होने लगी। इस दौरान व्यक्ति ने उसे नौकरी दिलाने का वादा किया और हाईवे स्थित एक ढाबे पर उतार दिया। वहां व्यक्ति ने अपने एक साथी को बुलाया और फिर दोनों ने उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला ने अब मामले की शिकायत पुलिस में दी है।बस यात्रा के दौरान महिला फंसी जाल में, दो लोगों ने किया ढाबे में गैंगरेप

करनाल की 33 वर्षीय विधवा ने बताया कि वह 15 दिसंबर को किसी काम से बस में सवार होकर दिल्ली जा रही थी। बस में उसकी मुलाकात मोई माजरा निवासी यशपाल से हुई थी। इस दौरान आरोपी ने बातचीत शुरू कर दी। उसने बातचीत के दौरान आरोपी को बता दिया कि उसके पति की पांच साल पहले मौत हो चुकी है। वह परेशानी से गुजर रही है। इस पर यशपाल ने बताया कि वह उसे नौकरी दिलवा सकता है।

महिला ने बताया कि आरोपी ने उसे नौकरी का झांसा देकर मुरथल में बस से नीचे उतार लिया। आरोपी उसे मुरथल स्थित एक ढाबे पर ले गया। वहां एक अन्य व्यक्ति को बुला लिया। वहां दोनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। बाद में आरोपियों ने किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी और वहां फरार हो गए।

महिला ने बताया कि वह वहां से अपने घर पहुंची और मामले से परिजनों को अवगत कराया। अब उसने मामले की शिकायत मुरथल थाने में दी है। पुलिस ने विधवा के बयान पर एक नामजद सहित दो के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है।

Related Articles

Back to top button