राष्ट्रीय

बहस होने पर पति ने पेट्रोल छिड़ककर कार में पत्नी को जलाया

09_08_2016-09chennaihusbandपुलिस का कहना है कि जयपाल, उसकी पत्नी प्रेमा तथा उसके दो बेटे कार से कहीं जा रहे थे। बीच रास्ते में जयपाल और उसकी पत्नी के बीच किसी बात पर बहस हो गयी। बहस होने के बाद जयपाल ने कार में ही रखी एक बोतल में से प्रेमा पर पेट्रोल छिड़क दिया, और आग लगाकर कार से बाहर कूद गया। प्रेमा ने जलते-जलते कार का शीशा तोड़कर बच्चों को बाहर फेंक दिया, जिससे वे बच गए, हालांकि उन्हें मामूली चोटें आई हैं।

पुलिस ने यह भी कहा कि इसके बाद हत्या को पत्नी द्वारा की गई आत्महत्या की कोशिश बताने के लिए जयपाल ने खुद ही एम्बुलेंस को फोन किया, और फिर अपनी पत्नी और बच्चों को लेकर निकट के सरकारी अस्पताल भी गया।

रविवार शाम को अस्पताल में बुरी तरह झुलसी हुई प्रेमा की मौत हो गई, लेकिन मरने से पहले दिए बयान (डाइंग डिक्लेरेशन) में उसने अपने पति पर इल्ज़ाम लगाया है।

तमिलनाडु में पिछले कुछ समय से महिलाओं के खिलाफ अपराधों में इजाफा हुआ है। पिछले महीने ही एक लड़की को उससे एकतरफा प्रेम करने वाले एक युवक ने चेन्नई के एक रेलवे स्टेशन पर काट डाला था। उससे कुछ ही दिन पहले एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और तीन सौतेली बेटियों की हत्या कर दी थी। एकतरफा प्यार की एक अन्य वारदात में एक व्यक्ति ने विल्लूपुरम में एक लड़की को जला डाला था।

 

Related Articles

Back to top button