फीचर्डस्पोर्ट्स

बांग्लादेशी शेरो का शिकार करने उतरेगी भारतीय टीम

नई दिल्ली : बर्मिंघम के एजबेस्टन स्टेडियम में आज भारत और बांग्लादेश के बीच चैंपियन ट्रॉफी का दूसरा सेमीफाइनल खेला जाएगा. इस मैच में भारत को जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है, लेकिन उलटफेर में माहिर मानी जाने वाली बांग्लादेश टीम ने इस टूर्नामेंट में अपने प्रदर्शन से सबको हैरान कर दिया. यह मैच भारतीय समय के मुताबिक दोपहर 3 बजे शुरू होगा. जिसे लेकर दोनों टीम उत्सुक है.

ये भी पढ़ें: रवींद्र जडेजा ने ट्विटर पर बताया क्या रखा है अपनी बेटी का नाम

बांग्लादेशी शेरो का शिकार करने उतरेगी भारतीय टीमबता दे कि टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों ने अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है. अच्छी बात यह है कि ओपनर रोहित शर्मा और शिखर धवन के फार्म में होने की वजह से अभी तक भारत को मजबूत शुरुआत मिली है जिसने टीम की जीत सुनिश्चित की है. वही भारत के पास विराट कोहली, युवराज सिंह और महेंद्र सिंह धोनी जैसे बल्लेबाज है जो बड़े से बड़े मैच जीतने की काबिलियत रखते थे. जहा भारतीय बल्लेबाजों ने अपनी बैटिंग से शानदार प्रदर्शन किया वही बॉलर्स ने भी धारदार गेंदबाजों की बदौलत विरोधी टीम को पस्त करने में कोई कमी नहीं छोड़ी है. साउथ अफ्रीका को हराने के बाद भारतीय टीम आत्मविश्वास से लबरेज है, लेकिन बांग्लादेश ने इस टूर्नामेंट में बड़े उलटफेर करके सबको हैरान कर दिया है. भले ही भारत को जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है लेकिन कप्तान विराट कोहली बांग्लादेश को हलके में नहीं लेंगे.

ये भी पढ़ें: एक कैच ने बदल दिया मैच का नतीजा, इन वजहों….से हारा श्रीलंका

वही दूसरी और अपने प्रदर्शन से बड़े उलटफेर करके सेमीफाइनल में पहुंची बांग्लादेश आत्मविश्वास से भरी नज़र आ रही है. बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत विरोधी टीम को कम से कम स्कोर पर रोकने वाली बांग्लादेश टीम इस नॉकऑउट मुकाबले में भारत के लिए कोई कोताही नहीं बरतना चाहेगी. हालांकि बांग्लादेश का अहम हथियार माने जाने वाले प्रमुख गेंदबाज मुस्तजफिजुर रहमान फार्म में नहीं है. उन्होंने अभी तक इस टूर्नामेंट में कोई खास प्रदर्शन नहीं किया जो टीम इंडिया के लिए प्लस पॉइंट हो सकता है.

संभावित प्लेइंग इलेवन

भारत : शिखर धवन, रोहित शर्मा, विराट कोहली (कप्तान), युवराज सिंह, एमएस धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, केदार जाधव, आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह.

बांग्लादेश : तमीम इकबाल, सौम्य सरकार, शब्बीर रहमान, मुश्फिकुर रहीम (विकेटकीपर), शाकिब अल हसन, महमुदुल्लाह, मोसद्दिक हुसैन, तस्कीन अहमद, मशरफे मुर्तजा (कप्तान), रुबेल हुसैन और मुस्तफिजुर रहमान.

Related Articles

Back to top button