टॉप न्यूज़फीचर्डराष्ट्रीय

बार गर्ल की बीच सड़क पर हत्या

SXMKVएजेंसी/ नई दिल्ली : दिल्ली से सटे हरियाणा के गुडगांव में एक बार में काम करने वाली लड़की की सरेराह बेरहमी से पीटकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम उस समय दिया गया जब देर रात लड़की बार से अपना काम निपटाकर घर जा रही थी. हत्या की वजह आपसी रंजिश बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक गुडगांव के शंकर चौक की है. दरअसल उत्तर प्रदेश की रहने वाली 20 वर्षीय माही नामक युवती गुडगांव के एक बार में काम करती थी. जब वह अपना काम ख़त्म करके घर जा रही थी. तभी शकंर चौक के पास तीन युवकों ने उसे रोक लिया और लाठी डंडों से उसकी जमकर पिटाई की. वारदात के बाद आरोपी हमलावर युवती को अधमरा छोड़कर मौके से फरार हो गए. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को अस्पताल भिजवाया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

इस मामले में पुलिस ने शुक्रवार की सुबह तीन युवकों और एक युवती को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को प्राथमिक जांच के दौरान पता चला कि हत्या की वजह आपसी रंजिश थी. एक स्थानीय पुलिस अधिकारी के मुताबिक मृतक युवती माही यूपी की रहने वाली थी. उसकी मौत सिर में डंडा लगने से हुई है.

पुलिस ने जिन आरोपी युवकों को गिरफ्तार किया है, वे गुडगांव के नाथुपुर गांव के रहने वाले हैं. जबकि उनके साथ पकड़ी गई आरोपी युवती वेस्ट बंगाल की रहने वाली है. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने मृतका के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है. युवती का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

Related Articles

Back to top button