अपराधटॉप न्यूज़राष्ट्रीय

बिग बाजार के ट्रायल रूम में ड्रेस चेंज करते लड़कियों की ली जा रही थी फोटो

woman-alleges-spycam-trial-room-kolkata-23-1466667699कोलकाता। कोलकाता के हाईलेंड पार्क स्‍थित बिग बाजार के ट्रायल रूम में कैमरा मिलने के बाद ह‍ंगामा मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है। मुकदमे के बाद बिग बाजार प्रबंधन ने सफाई देते हुए आरापी कर्मचारी से पल्‍ला झाड़ लिया है। जानकारी के मुताबिक एक युवती ने बिग बाजार स्‍टोर में यह शिकायत करते हुए हंगामा शुरु कर दिया कि स्‍टोर का एक कर्मचारी छिपे हुए कैमरे से उसकी तस्‍वीर निकाल रहा था।

हंगामे की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पूछताछ में बिग बाजार ने दावा किया है कि आरोपी उनका कर्मचारी नहीं है बल्कि दूसरी एजेंसी के जरिए आया था। इसके अलावा बिग बाजार प्रबंधन ने यह भी दावा किया है उसके ट्रायल रूम में कोई कैमरा नहीं था।

युवती ने अपनी शिकायत में पुलिस को कहा है कि जब वह ट्रायल रूम में अपना कपड़ा बदलने जा रही थी तो उसे बगल के रूम में कुछ गड़बड़ी की आशंका हुई। शक होने पर उसने बगल के रूम में जाकर देखा। लड़की का आरोप है कि वहां एक कर्मचारी दीवार के छेद में मोबाइल लगा रिकार्डिंग की कोशिश कर रहा था। हल्‍ला मचाने पर आरोपी भाग निकला। लड़की ने यह आरोप भी लगाया कि आरोपी को किसी ने रोकने की कोशिश नहीं की। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Related Articles

Back to top button