राष्ट्रीय

बिहार रोड रेज केसः ‘दोषी कोई भी हो कानून से बच नहीं सकता’

एंजेंसी/ nitish-kumar_1462784845बिहार के गया रोड़ रेज मामले में मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने की इजाजत नही है। सीएम नीतिश ने बताया कि पुलिस ने पार्षद के पति और पूर्व जिला पार्षद बिंदी यादव व मनोरमा देवी के बॉडीगार्ड को हिरासत में ले लिया है।

उनसे पूछताछ की जा रही है और दोषी पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस मामले में किसी को भी बख्‍शा नहीं जाएगा। कहा कि अपराध कर कोई भी कानून और पुलिस से कब तक भाग सकता है।

मालूम हो कि बिहार के गया में शनिवार की रात जदयू नेता मनोरमा देवी के बेटे ने अपनी गाड़ी ओवरटेक करने को लेकर हुए विवाद में एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी। 11वीं के छात्र आदित्य सचदेव की हत्या के बाद विधान परिषद की सदस्य मनोरमा देवी और उनका बेटा रॉकी फरार है।

हालांकि रविवार को पुलिस ने पार्षद के पति और पूर्व जिला पार्षद बिंदी यादव व मनोरमा देवी के बॉडीगार्ड को हिरासत में ले लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। दूसरी तरफ, लोगों ने सड़क जाम कर रॉकी की गिरफ्तारी की मांग की है। घटना के बाद शहर में तनाव व्याप्त है। राजग ने घटना के विरोध में सोमवार को गया बंद का एलान किया है।

 
 
 
 

Related Articles

Back to top button