टॉप न्यूज़फीचर्डराष्ट्रीय

बिहार BJP के अध्यक्ष बोले- काट दिए जाएंगे PM मोदी की तरफ उठने वाले हाथ

बिहार में हुए एक कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रदेश अध्यक्ष और लोक सभा सांसद नित्यानंद राय ने विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की तरफ उठने वाले हर हाथ को तोड़ या फिर काट दिया जाएगा।
बिहार BJP के अध्यक्ष बोले- काट दिए जाएंगे PM मोदी की तरफ उठने वाले हाथ
वैश्य और कनु (ओबीसी) जाति के एक कार्यक्रम में बोलते हुए राय ने कहा जब उनकी (मोदी) मां खाना परोसती थी, नरेंद्र मोदी जी को खाना खिलाने बैठती थी, उस थाली में ना मां को बेटे और बेटे को मां नजर आती थी, आज उस परिस्थिति से उठकर वो देश के पीएम बने हैं, गरीब का बेटा, उसका स्वाभिमान होना चाहिए, एक एक व्यक्ति को इसकी इज्जत करनी चाहिए।

राय यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि मोदी की ओर उठने वाली उंगली को, उठने वाले हाथ को हम सब मिलकर तोड़ देंगे, जरूरत पड़ी तो काट भी देंगे। बता दें कि उस वक्त बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी भी स्टेज पर ही मौजूद थे।

कौन हैं नित्यानंद राय

राय यादव जाति से आते हैं और उन्हें पिछले साल दिसंबर में पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया था। 2014 में लोकसभा चुनाव जीतने से पहले तक वह हाजीपुर से विधायक थे। सुशील मोदी, नंद किशोर यादव और प्रेम कुमार के बाद बिहार में बीजेपी नेताओं में उन्हीं का नंबर आता है।

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, बयान के बाद राय ने अपनी सफाई में कहा कि उन्होंने वे बातें कहावत के तौर पर कही थीं और उनके कहने का मतलब था कि देश के सम्मान और सुरक्षा से खिलवाड़ करने वाले से सख्ती से निपटा जाएगा।

 

Related Articles

Back to top button