दिल्लीफीचर्डराजनीतिराज्य

बीजेपी को जीताने के लिए केजरीवाल कर रहे जनसंपर्क अभियान

नई दिल्ली : गुजरात चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी जोर शोर से प्रचार प्रसार करने में लगी हुई है. राज्य की सत्ता पर काबिज होने के लिए बीजेपी ने आम लोगो से जनसंपर्क अभियान को तेज कर दिया है. इसी क्रम में घर-घर जा कर ‘मेरा घर भाजपा का घर’ के स्टीकर चिपकाये जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: भारत पाकिस्तान का मैच देखने पहुंचे विजय माल्या

बीजेपी को जीताने के लिए केजरीवाल कर रहे जनसंपर्क अभियानवही दूसरी और गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष जीतू वघानी की आवाज में रिकार्डेड मेसेज लोगो को मोबाइल पर सुनाया जा रहा है. लेकिन हैरानी उस समय होती है जब इस मेसेज के लिए कॉल लोगो के मोबाइल पर जाता है तो ट्रू – कॉलर पर दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल का नाम दिखाई देता है. केजरीवाल का नाम आते ही यह मामला गर्माने लगा और सुर्खिया बन गया.

ये भी पढ़ें: 500 और 2000 रुपए के नोटों के बाद अब आएगा एक और नया नोट

बता दे कि लोगो से जनसंपर्क साधने के लिए जीतू वघानी ने मुंबई की एक एजेंसी हायर किया है. ये एजेंसी सभी 48000 विस्तारकों को फोन कर रिकॉर्डेड मैसेज सुनाने की जिम्मेदारी संभाल रही है. इस मैसेज के लिए जिस नंबर से लोगों को फ़ोन जाता है तो ट्रू कॉलर पर अरविंद केजरीवाल का आता है. इस मामले में बीजेपी ने कहा कि हो सकता है कि एजेंसी द्वारा यही नंबर पहले आम आदमी पार्टी के प्रचार के लिए इस्तेमाल किया गया हो इसलिए ऐसा हो रहा है.

Related Articles

Back to top button