टॉप न्यूज़फीचर्डराजनीतिराज्यलखनऊ

बीजेपी विधायक की दादागिरी, होमगार्ड को थप्पड़ मारा

लखनऊ : सीएम योगी आदित्‍यनाथ यूपी को सुधारना चाहते हैं लेकिन इसमें उन्हें अपने विधायकों, मंत्रियों और कार्यकर्ताओं का ही साथ नहीं मिल रहा है. अनुशासन भंग का ताजा मामला यूपी की राजधानी लखनऊ के सबसे पॉश इलाके हजरतगंज में सामने आया है. यहां बीजेपी विधायक श्रीराम सोनकर ने चौराहे पर पहले ट्रैफिक नियमों का उल्‍लंघन किया फिर रोकने पर होमगार्ड को थप्पड़ मार दिया.

ये भी पढ़ें: बड़ी खबर : मैच के दौरान खिलाड़ी की अचानक हुई मौत , क्रिकेट की दुनिया मे मचा हड़कंप

बीजेपी विधायक की दादागिरी, होमगार्ड को थप्पड़ मारा

मिली जानकारी के अनुसार मऊ के मुहम्मदाबाद-गोहना सीट से बीजेपी विधायक श्रीराम सोनकर की गाड़ी हजरतगंज चौराहे के पास गलत साइड से जा रही थी. इस बीच वहां तैनात होमगार्ड ने गाड़ी रोकने की कोशिश की, तो कार में बैठे लोगों ने गाली -गलौच की. होमगार्ड ने गाड़ी में सवार लोगों को ट्रैफिक नियमों का हवाला तो विधायक के साथी भड़क गए और होमगार्ड से विवाद कर उसके साथ मारपीट करने लगे.

ये भी पढ़ें: दीपिका के घर गुंजी बच्चे की किलकारियां, दिया बेटे को जन्म

इस घटना के बारे में ट्राफिक सब इंस्पेक्टर और मेट्रो इन चार्ज प्रेम शंकर शाही ने कहा कि जब विधायक से सही रूट से जाने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने कहा कि क्या मैं 300 मीटर जाने के लिए 3 किलोमीटर का सफर करूंऔर विधायक उसी रूट से जाने के लिए अड़े रहे. इस पर मैंने कहा कि मैं आपको ऐसा नहीं करने दूंगा. इसके बाद बाद उन्होंने होमगार्ड को थप्पड़ जड़ दिया. इस मामले की जानकारी मिलने के बाद लखनऊ के आईजी रेंज जेएन सिंह ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को बीजेपी विधायक सहित सभी दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं.

Related Articles

Back to top button