टॉप न्यूज़फीचर्डराष्ट्रीय

बीजेपी विधायक राजेंद्र दादु की सड़क दुर्घटना में मौत

rajendra-daduएजेंसी/ सीहोर : बीजेपी विधायक राजेंद्र दादु की आज इंदौर-भोपाल मार्ग पर एक सड़क हादसे में मौत हो गई। दादु मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले के नेपानगर विधानसभा क्षेत्र से विधायक थे। हादसा आष्टा और सीहोर के बीच में हुई। इस हादसे में उनके पर्सनल असिस्टेंट की भी मौत हो गई, जब कि दो अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है।

बीजेपी विधायक 11 जून को होने वाले राज्यसभा चुनाव के सिलसिले में होने वाली एख अहम बैठक में हिस्सा लेने जा रहे थे। ये बैठक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आवास पर होने वाली थी, जिसमें बीजेपी के कई अन्य विधायक भी भाग लेने वाले थे।

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक हादसे के बाद दादु की मौत मौके पर ही हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही सीहोर जिले के कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक तुरंत मौके पर पहुंचे। मध्य प्रदेश के स्वास्थय मंत्री और मंत्रिपरिषद् के प्रवक्ता नरोतम मिश्रा ने दादु की सड़क हादसे में मौत की पुष्टि की।

उनके परिवार में उनकी पत्नी, चार बेटियां और एख बेटा है। हादसे की सूचना मिलते ही बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान सीहोर अस्पताल पहुंचे। हादसे में गंभीर रूप से तीनों घायलों को इलाज के लिये भोपाल के निजी अस्पताल भेजा गया था, जिसमें से पीए की मौत हो चुकी है। पार्टी सूत्रों ने बताया कि हादसे की सूचना मिलने के बाद बीजेपी विधायक दल की बैठक फिलहाल रद्द कर दी गई है।

Related Articles

Back to top button