दिल्लीफीचर्डराष्ट्रीय

बीवी की पढ़ाई से इतना परेशान होकर पति ने मांग लिया तलाक

एजेन्सी/ women-in-study-room_1460711951शराब की लत के कारण पति ने कामकाज बंद कर दिया तो पत्नी ने परिवार का जिम्मा संभालने के लिए पढ़ाई कर नौकरी करने का निश्चय किया। इसके बाद पति को बिना बताए बीए में दाखिला करा लिया।

अब पति को इसकी जानकारी मिली तो उसने पत्नी से तलाक मांग लिया है। मामला जब कविनगर थाने पहुंचा तो पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ शांतिभंग की धाराओं में कार्रवाई की।

पुलिस के मुताबिक, दिल्ली में रहने वाली 12वीं पास युवती की शादी 12 साल पहले कविनगर थानाक्षेत्र की एक कालोनी में रहने वाले युवक से हुई थी। दंपति के दो बच्चे हैं।
पति ने कहा, मेरे पास नहीं हैं पैसे

पत्नी का आरोप है कि पति इलेक्ट्रिशियन है और सिर्फ शराब पीने लायक ही कमाई करता है। घर चलाने के लिए वह बिल्कुल भी पैसे नहीं देता।

कई बार उसे शराब छोड़ने के लिए कहने पर भी वह नहीं माना तो पत्नी ने पति को बताए बिना बीए का प्राइवेट फार्म भर दिया। अब परीक्षाएं शुरू होने वाली हैं। इसकी जानकारी पति को लगी तो वह भड़क गया।

आरोप है कि मारपीट करने के साथ ही पति अब उससे तलाक मांगने लगा है। एसएसआई कविनगर मिथिलेश उपाध्याय ने बताया कि आरोपी पति के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की गई है।

Related Articles

Back to top button