राष्ट्रीय

बुजुर्ग को ‘लात’ मारते कैमरे में कैद हुए पोरबंदर से भाजपा सांसद, वायरल हुआ वीडियो

107519-vitthal-radadiyaअहमदाबाद: पोरबंदर से भाजपा सांसद विट्ठल रडाडिया द्वारा एक धार्मिक समारोह में एक बुजुर्ग व्यक्ति को लात मारते दिखाने वाला एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। हालांकि, रडाडिया ने व्यक्ति को लात मारने से इंकार किया है। कल रात संवाददाताओं के साथ बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि एक धार्मिक समारोह के वीडियो में जो व्यक्ति दिख रहा है वह अंधविश्वास का प्रसार करने का प्रयास कर रहा था। कथित वीडियो में रडाडिया उजली शर्ट और पतलून पहने हुए हैं और समारोह में एक अस्थायी शिविर में बैठे बुजुर्ग की ओर बढ़ते दिख रहे हैं।

गुस्साये रडाडिया बुजुर्ग व्यक्ति पर लात बरसाते नजर आ रहे हैं जो छोड़ देने का प्रार्थना कर रहा है। वीडियो में यह भी दिखाई देता है कि रडाडिया इस व्यक्ति के सामान को उठा रहे हैं और उससे घटनास्थल से जाने को कह रहे हैं। यह वीडियो करीब एक सप्ताह पहले राजकोट जिले के जमकांडोरना में आयोजित एक धार्मिक समारोह में शूट की गयी है। व्यक्ति को लात मारने से इंकार करते हुये रडाडिया ने कहा कि उन्होंने केवल उसे घटनास्थल से चले जाने को कहा था।
इससे पहले 2012 में रडाडिया उस समय विवादों के घेरे में आ गये थे जब वायरल हुए एक वीडियो में वह वडोदरा के नजदीक कर्जन में एक टोल बूथकर्मी पर कथित तौर पर बंदूक ताने नजर आए थे। वीडियो में उस समय कांग्रेस से सांसद रडाडिया अपने हाथ में एक राइफल लेकर अपनी कार से बाहर आते नजर आते हैं और टोल बूथकर्मी को जान से मार देने की धमकी दे रहे हैं। कर्मी ने रडाडिया से उनका आईडी प्रूफ मांगा था।

 

Related Articles

Back to top button