पर्यटन

बैचलर्स पार्टी के लिए फेमस हैं ये 7 शहर, जानिए क्या खास है यहां

खुलकर शाfront-use-5656b84208ae0_lनदार बेहद हसीन पल बिताना चाहते हैं, तो मनाइए इन जगहों पर बैचलर्स पार्टी। यहां बिना किसी रोक-टोक के पूरी रात पार्टी का मजा ले सकते हैं। ये शहर बेहद खूबसूरत और रंगीन हैं…

1- डोमिनिकन रिपब्लिक का पुंटा काना में बैचलर पार्टी का अपना अलग ही मजा है। यहां टेस्टी फूड, ड्रिंक्स के बीच पार्टी एंजॉय कर सकते हैं। हर हफ्ते यहां लिन्जरी बैकलाइट पार्टी, व्हाइट बीच पार्टी, डर्टी डासिंग पार्टी, सेन्सुएलिटी शो जैसी पार्टियों का माहौल होता है।

2- थाईलैंड बैंकॉक में कम खर्चे में मजेदार पार्टी कर सकते हैं। यह जगह खासतौर पर इसीलिए ही जानी जाती है, क्योंकिbangkok-thailand-04-5656b8dc89c2e_l यहां पार्टी की जाती हैं। आधी रात भी सड़क पर बीयर पी सकते हैं। तीन साल पुराना सोफिटेल बैंकॉक सुखुमवित को अधिकतर बैचलर पार्टी के लिए इस्तेमाल किया जाता है।

 

 

3- यू ओरलियान्स, लुइसियाना में एक से बढ़कर एक खूबसूरत महिलाएं हैं। यहां स्ट्रीट डांस का मजा ले सकते हैं। सड़कों पर पार्टी की जाती है। यहां बरबॉन स्ट्रीट ही ट्रीप को यादगार बनाने के लिए काफी है। बार और क्लब्स की भरमार है। लुसियाना न्यूबी नाइट, विकेड वेन्जडे, पैंटीलेस फ्राइडेज के लिए जाना जाता है। खाने के लिए भी ढेर सारे ऑप्शन हैं।

new-york-city-5656b83f108ab_l4- यूयॉर्क सिटी में भी पार्टी कर सकते हैं। यहां रात में स्ट्रिप शो, पीप शो और ड्रग्स इनहेलिंग का मजा लिया जा सकता है।

 

5- बैचलर्स पार्टी के लिए रिक्जाविक बहुत ही बेहतरीन जगह है। यहां की नाइटलाइफ बहुत ही अमेजिंग होती है। काफी बार हैं यहां। केविंग, शूटिंग, हॉर्स राइडिंग, स्नो मोबाइलिंग, ग्लेशियर हाइकिंग का भी मजा लिया जा सकता है। हैंगओवर उतारने के लिए ब्लू लगून जियोथर्मल स्पा की फेसिलिटी भी मौजूद है। खाने-पीने के लिए नंबर वन अर्जेंटीना में बैचलर्स अपनी लाइफ का सबसे अच्छा पल बिता सकते हैं।

 

6- यहां की खासियत है म्यूजिक फेस्टिवल्स, बार, कैफे, सेक्स शॉप औmonte-carlo-monaco-5656b840687d1_lर खूबसूरत महिलाएं। सड़कों पर डांसिंग और ड्रिंकिंक का लुत्फ उठाना है एम्सटर्डम जाएं।

7- प्री वेडिंग पार्टी के लिए मशहूर मोंटी कॉर्लो, मोनाको में सेलिब्रिटिज तक पार्टी करने आते हैं। यहां बीच किनारे तेज म्यूजिक के बीच पार्टी एन्जॉयमेंट की बात ही कुछ और है।

 

 

Related Articles

Back to top button