स्पोर्ट्स

बॉक्सर आमिर खान का सेक्स टेप लीक, मॉडल के सामने की ये गंदी हरकत

पूर्व ओलंपिक रजत पदक विजेता ब्रिटिश बॉक्सर आमिर खान एक नई मुसीबत में फंस गए हैं। डेलीमेल की खबर के मुताबिक, पाकिस्तानी मूल के पूर्व विश्व चैंपियन आमिर का सेक्स टेप अमेरिका की एक पॉर्न साइट पर लीक हो गया है। यह वीडियो क्लिप अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। 
कुछ सप्ताह पहले साइट पर अपलोड किए गए इस वीडियो में आमिर किसी मॉडल के साथ स्काइप पर चैटिंग के दौरान अश्लील गतिविधियों में लिप्त नजर आ रहे हैं। बताया गया कि यह वीडियो आमिर और फरयाल की शादी (2013) के बाद का है। हालांकि आमिर की ओर से इस वीडियो पर अभी किसी तरह का बयान नहीं आया है, लेकिन फरयाल ने कहा कि यह वीडियो ‘बिल्कुल घृणा’ करने वाला है। आमिर पर ग्लैमरस माडल्स कार्ला होवे और नतालिया फॉक्स व वकील तान्या के साथ ऐसी गतिविधियों में संलिप्त होने का आरोप लगाया जा रहा है। 
boxer-aamir-khan_1484673660
मालूम हो कि आमिर इन दिनों परिवार में चल रहे उनकी पत्नी और माता-पिता के बीच विवाद को लेकर परेशान है। कुछ दिन पहले उनकी मॉडल पत्नी फरयाल मखदूम ने आमिर के माता-पिता और बहन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। फरयाल ने कहा था कि आमिर के परिवार वाले उन पर तलाक देने का दबाव डाल रहे हैं। 

खिलाड़ियों को न्यूड सेल्फी भेजने के आरोप में कोच को सजा 

दरअसल, कुछ माह पहले फरयाल ने अपनी एक सेल्फी सोशल मीडिया पर अपलोड कर फैन्स की राय मांगी थी। इसमें वह सिल्वर-ग्रे रंग में बालों को रंग कर वह नजर आ रही थीं, जिस पर आमिर के माता-पिता ने आपत्ति जताई थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि फरयाल अमेरिकी और गैर-इस्लामिक सभ्यता का समर्थन करती हैं। हालांकि, बॉक्सर आमिर खान चाहते हैं कि पारिवारिक मसले को जल्द ही सुलझा लिया जाए।

खिलाड़ियों को न्यूड सेल्फी भेजने के आरोप में कोच को सजा
ऑस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन में एक फुटबाल क्लब के कोच को खिलाड़ियों को नग्न तस्वीरें भेजने के आरोप में तीन साल के लिए जेल की सजा सुनाई गई है। 24 साल के स्टेफेन गुन युवा फुटबाल खिलाड़ियों को सोशल नेटवर्क स्नैपचैट के जरिए पिछले 18 माह से खुद की न्यूड सेल्फी और कुछ सेक्स गतिविधियों वाला वीडियो भेज रहा था। 

इन खिलाड़ियों की उम्र 14 से 17 वर्ष है। वह बच्चों की पोर्न तस्वीरें भेजने के लिए मैसेजिंग एप किक का भी इस्तेमाल करता था। इस मामले की सुनवाई कर रही ब्रिस्बेन की जिला अदालत ने स्टेफन को दोषी पाया और सजा सुनाई। एक दिन पहले पड़ताल के दौरान स्थानीय पुलिस को स्टेफन के छह कंप्यूटर्स और यूएसबी में 446 पोर्न तस्वीरें (बच्चों की) और 11 वीडियो बरामद किया था। 

Related Articles

Back to top button