मनोरंजन

बॉलीवुड की इन 5 अभिनेत्रियों की सौतेली बेटियां हैं अपनी माँ से भी ज्यादा खूबसूरत, देखें तस्वीरें…

बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने वाले कलाकारों की बात करें तो आज इस बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सारे ऐसे कलाकार मौजूद हैं जो कि एक से ज्यादा शादियां कर चुके हैं। एक से ज्यादा शादियां करने वाले इन कलाकारों कि बेटे और बेटियों के बारे में ज्यादातर लोगों को मालूम नहीं होता। इसलिए आज हम आपको बॉलीवुड जगत की पांच बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियों की सौतेली बेटियों के बारे में बताने वाले हैं जो कि दिखने में बेहद ही खूबसूरत होने के साथ-साथ बोल्ड नजर आती है।

श्रीदेवी

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के पति बोनी कपूर की बात करें तो बोनी कपूर ने अपनी पहली शादी मोना कपूर के साथ रचाई थी। मोना कपूर और बोनी कपूर की एक बेटा और एक बेटी है जिनका नाम अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर है। आपको बता दें कि आज अर्जुन कपूर बॉलीवुड के एक उभरते हुए सितारे के रूप में लोगों के बीच जाने जाते हैं। वही उनकी बहन अंशुला कपूर बॉलीवुड की रंगीन दुनिया से दूरियां बनाकर रखी हुई है।

सुप्रिया पाठक

बॉलीवुड अभिनेता पंकज कपूर की बात करें तो उन्होंने अपनी दूसरी शादी अभिनेत्री सुप्रिया पाठक के साथ रचाई। इससे पहले उनकी पहली पत्नी से उनकी एक बेटी है जिनका नाम सनाह बताया जाता है। सनाह दिखने में बेहद ही हॉट और बोल्ड नजर आती है। आपको बता दें कि सनाह अपने भाई शाहिद कपूर की एक फिल्म में भी नजर आ चुकी है।

करीना कपूर

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की दूसरी पत्नी करीना कपूर खान की बात करें तो उनका एक बेटा है जिनका नाम तैमूर बताया जाता है। वही सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता से उनका एक बेटा और बेटी है। सैफ अली खान की पहली पत्नी की बेटी सारा अली खान की बात करें तो सारा दिखने में बेहद ही खूबसूरत नजर आती है। ऐसा बताया जा रहा है कि सारा अली खान बहुत जल्दी बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में अपने कदम रखने वाली है।

परवीन दुसांज

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अब तक कई सारी फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी अभिनेत्री परवीन दुसांज की बात करें तो उन्होंने हाल के दिनों में ही दो बार शादी कर चुके और 3 बच्चों के पिता कबीर बेदी के साथ शादी रचाई है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कबीर बेदी की बड़ी बेटी का नाम पूजा बेदी है जो कि दिखने में बेहद ही हॉट और बोल्ड नजर आती है।

सोनी राजदान

गुजरे जमाने की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री सोनी राजदान की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों के निर्माता महेश भट्ट के साथ शादी रचाई थी। महेश भट्ट और सोनी राजदान की एक बेटी भी है जिनका नाम आलिया भट्ट है। आलिया भट्ट आज बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे क्यूट अभिनेत्री के तौर पर लोगों के बीच जानी जाती है। परंतु हम आपको बता दें कि महेश भट्ट की एक और भी बेटी है जिनका नाम पूजा भट्ट है। पूजा भट्ट भी बोल्डनेस के मामले में किसी से कम नहीं है।

Related Articles

Back to top button