स्पोर्ट्स

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं क्रिकेटर ब्रावो, नाम जानकर हो जायेंगे हैरान

बॉलीवुड और क्रिकेट जगत का रिलेशन चलता ही रहता है। शर्मिला टैगोर से लेकर रीना रॉय तक सभी क्रिकेटर खिलाड़ियों के फैन हैं और उनकी लव लाइफ शादी तक भी पहुंच चुकी थी ऐसे ही अभी हाल ही में क्रिकेटर विराट कोहली ने बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी की है। बॉलीवुड और क्रिकेटर्स के बीच गॉसिप तो आए दिन चलती ही रहती है किसी के साथ अफेयर या लव कनेक्शन के चर्चे सोशल मीडिया पर बने रहते हैं। अब सोशल मीडिया का जमाना है तो कोई भी खबर सोशल मीडिया पर आए बिना ही नहीं पाती है। ऐसे ही एक खबर जो मीडिया की सूत्रों से पता चली है। सीएसके टीम के ऑलराउंडर ब्रावो एक बॉलीवुड अभिनेत्री को डेट कर रहे हैं। जी हां वह अभिनेत्री भी क्रिकेट की बहुत बड़ी फैन है।

जैसा कि आप सभी जानते हैं आजकल IPL का क्रेज सबके सर चढ़कर बोल रहा है। अब वह कोई बॉलीवुड सेलिब्रिटी हो या क्रिकेटर साबरी आजकल IPL के मैच में बिजी है। सभी लोग IPL का मजा लेते हुए नजर आते हैं और अपनी अपनी फेवरेट टीम को चीयर करते हुए दिखाई देते हैं। हर बॉलीवुड स्टार का एक पसंदीदा खिलाड़ी और टीम जरूर है और वह उन्हें चीयर करने के लिए जरूर मैदान में स्पॉट किए जाते हैं।

अब बात करें क्रिकेटर्स और बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तो आए नहीं उनके बीच ब्रेकअप और लिंकअप की खबरें मीडिया में आती ही रहती है। इस समय चेन्नई की टीम की तरफ से खेल रहे ड्वेन ब्रावो ने हाल ही में मुंबई के खिलाफ मैच हार के मुह से जीत को छीनकर चेन्नई की टीम को जिताया। बेहतरीन गेंदबाजी के साथ ही इन्होने 30 गेंदों में 68 रनों की विस्फोटक पारी खेली।

क्रिकेटर्स और बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बीच अफेयर की खबरें अक्सर सामने आती रहती हैं। अब इस मामले में एक नया नाम जुड़ गया है वेस्टइंडीज के स्टार क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो का। आईपीएल सीजन 11 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले ड्वेन ब्रावो इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बताया जा रहा है कि वह हर बार टीम को चीयर करने के लिए स्टेडियम पहुंचती हैं और कैमरे में स्पॉट की जाती है।

स्पॉटबाय की रिपोर्ट के मुताबिक ये दिग्गज स्टार क्रिकेटर टीवी सीरीज इंसाइड एज की अभिनेत्री नताशा सूरी को डेट कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबित पिछले दिनों दोनों स्टार्स को कॉफी शॉप में एक साथ देखा गया था। इतना ही नहीं नताशा सूरी को कई बार आईपीएल मैच के दौरान भी देखा गया है। नताशा को स्टेडियम के वीआईपी बॉक्स में बैठे देखा गया था। कहां जाए तो नताशा क्रिकेट की दीवानी है और सबसे ज्यादा सीएसके टीम के ब्रावो की।

बता दें कि नताशा सूरी 2006 में मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी हैं। पिछले दिनों नताशा ने ब्रावो को चीयर करते हुए पोस्ट किया था। हालांकि दोनों ने अभी तक इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। दोनों बस एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हैं। नताशा सूरी सोशल मीडिया की दीवानी है और आए दिन अपनी खूबसूरत पिक्चर्स सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। बता दें ब्रावो इन दिनों सिंगल है, हाल ही में उनका गर्लफ्रेंड रेजिमा रामज‍ति के साथ ब्रेकअप हो चुका है।

Related Articles

Back to top button