TOP NEWSफीचर्डस्पोर्ट्स

ब्रेकिंगन्यूज़: एक फैन ने विराट की पेंटिंग को 2.4 करोड़ में ख़रीदा

नई दिल्ली: यूं तो भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली सभी के चहेते है, वही उनसे जुडी चीजों को हर कोई अपने पास रखना चाहता है. ऐसे में अब एक खबर मिली है, ब्रिटिश भारतीय व्यापारी पूनम गुप्ता ने नीलामी के दौरान विराट कोहली की आईपीएल में दस साल की यात्रा का चित्रण करने वाली एक पेंटिंग को  दो लाख 90 हज़ार ब्रिटिश पाउंड यानि की 2.4 करोड़ में खरीदी है. 

ये भी पढ़ें: लाभांशु शर्मा ने अंतरराष्ट्रीय पहलवान मुकाबले में जीता स्वर्ण पदक

ब्रेकिंगन्यूज़: एक फैन ने विराट की पेंटिंग को 2.4 करोड़ में ख़रीदापूनम ने इस पेंटिंग को कुछ दिनों पहले हुए कप्तान विराट कोहली के फाउंडेशन द्वारा आयोजित चैरिटी डिनर के दौरान हुई नीलामी में खरीदा था. वही इस नीलामी के बाद कप्तान विराट कोहली ने अपने इंस्ट्राग्राम पर पेंटिंग की एक फोटो शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, लंदन में चैरिटी बॉल के लिए साशा जाफरी द्वारा कला का एक बड़ा टुकड़ा क्या है? इस उत्कृष्ट कला-कृति की सुंदरता के लिए धन्यवाद. इसकी खूबसूरती कई लोगों के जीवन को छू  जाएगी.

बता दे आपको इस पेंटिग को साशा पुरस्कार विजेता और दुनिया के मशहूर पेंटर में शुमार साशा जाफरी ने अपने हाथो से सजाया है. वही अब  जाफरी डेविड बैकहम, महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह से उनकी चैरिट कार्यों में जुड़े हुए है.

ये भी पढ़ें: सौरव गांगुली से शर्त हारे शेन वॉर्न, अब पहनेंगे इंग्लैंड टीम की जर्सी

इस पेंटिंग के बाद पूनम गुप्ता ने मीडिया से बात कर बताया कि, मुझे भारतीय क्रिकेटरों की युवा पीढ़ी पसंद है क्योंकि वे जिम्मेदार हैं और मैदान के अंदर और बाहर अंतर पैदा करना चाहते हैं. विराट के चैरिटी कार्य से मैं काफी प्रभावित हूं. वही उसके बाद उन्होंने यह भी बताया कि, इस दुनिया में दासता का कोई स्थान नहीं है और हमें खड़े होकर इसका सामना करना चाहिए, मुझे खुशी है कि विराट इस बुराई का सामना कर रहे हैं. ये मेरा सौभाग्य है कि मैं अपने पसंदीदा कलाकार साशा जाफरी द्वारा बनाई गई पेंटिंग को खरीद रही हूं.

बता दे आपको यह वही डिनर पार्टी है जिसमे भारत के भगोड़े विजय माल्या पहुंच गए थे, जिसके बाद पूरी भारतीय टीम पार्टी से कटी कटी दिखी और बिना खाना खाये वह से चली गई.     

Related Articles

Back to top button