राष्ट्रीय

ब्लू व्हेल गेम की शिकार छात्रा बोली: ‘सुसाइड करने दो वरना मेरी मम्मी मर जाएंगी’

ब्लू व्हेल गेम की​ शिकार हुई एक नाबालिग छात्रा की बातें सुनकर पुलिस सहित सभी लोग हैरान हैं।
गौरतलब है कि जोधपुर के मं​डोर क्षेत्र की स्कूली छात्रा ने ब्लू व्हेल गेम का अंतिम टास्क पूरा करने के लिए झील में छलांग लगाकर सुसाइड करने का प्रयास किया था। छात्रा ने स्कूटी लेकर जोधपुर की कायलाना झील में छलांग लगा दी थी और इस घटना ने सभी के होश उड़ा दिए हैं।

दिन- बुधवार 06 सितंबर 2017, का राशिफल जानें किन-किन राशियों का होगा आज भाग्योदय

ब्लू व्हेल गेम की शिकार छात्रा बोली: 'सुसाइड करने दो वरना मेरी मम्मी मर जाएंगी'हालांकि वहां से निकल रहे लोगों ने छात्रा को बचा लिया। इस दौरान छात्रा कों बचाने वाले लोगों से व मौके पर पहुंची पुलिस वालों से कहती रही कि उसे सुसाइड करने दो, नहीं तो उसकी मम्मी मर जाएगी। नाबालिग छात्रा पर पागलपन इस कदर सवार था कि उसे झील ​से निकालने के लिए गोताखोरों व पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

सावधान: इन 12 कामों पर नहीं मिलती भोलेनाथ से माफ़ी, भुगतने पड़ते हैं गंभीर परिणाम..

चाकू से हाथ पर गोदा ब्लू व्हेल गेम का निशान

इस दौरान गोताखोरों ने जब उसके हाथ पर ब्लू व्हेल गेम का चाकू से बनाया निशान देखा, तो सारा माजरा समझ में आ गया। इसके बाद छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। ब्लू व्हेल गेम से बचाव के लिए अब जिला प्रशासन ने अभियान प्रारंभ किया है।

अभियान के तहत सभी स्कूलों के टीचर व उनके बच्चों के परिजनों को समझाइश की जा रही है। जिसमें कहा जा रहा है कि बच्चें की एक्टिविटी पर विशेष नजर रखें।

 

Related Articles

Back to top button