राष्ट्रीय

ब्लैकमेलिंग का आरोप झेल रही पत्रकार की रहस्मयी मौत

pooja1-580x395एजेंसी/ नई दिल्ली: हरियाणा के फरीदाबाद की एक महिला पत्रकार की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत हो गइ है. पुलिस के मुताबिक महिला पत्रकार ने अपने मकान की पांचवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. इंदौर की रहने वाली वाली पूजा तिवारी डीएनए न्यूज पोर्टल के लिए काम करती थीं. पिछले दिनों उनके खिलाफ ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज हुआ था, जिसके बाद वो बेहद परेशान थीं. पुलिस को उसकी एक सहेली ने बताया है कि इस मामले के बाद वेबसाइट ने उन्हें सस्पेंड कर रख था.

पुलिस के मुताबिक़ अमरीन नाम की पूजा की सहेली इंदौर से आकर उसके पास रह रही थी. रविवार की रात वह अपने फ्लैट में अपने दोस्त हरियाणा पुलिस के इंस्पेक्टर अमित और अमरीन खान के साथ थी. पूजा और इंस्पेक्टर अमित के बीच कहा सुनी हुई जिसके कुछ देर बाद ही पूजा ने कथित तौर पर छलांग लगाकर जान दे दी. अमरीन ने पुलिस को बताया कि पूजा अपने खिलाफ दर्ज मामले से बेहद परेशान थी जिसके चलते उसने ये कदम उठाया है.

पूजा की मौत की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए राजकीय अस्पताल भेज दिया.

पूजा तिवारी और उसके साथी पत्रकार अनुज मिश्रा पर पिछले दिनों आईएमए के प्रदेशाध्यक्ष अनिल गोयल की शिकायत पर अस्पताल बंद करवाने की धमकी देकर दो लाख रुपए रंगदारी मांगने के आरोप में 420, 384, 500 और 72 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था. इस मामले के दर्ज होने के बाद से ही वह परेशान रहती थी.

फिलहाल पुलिस आत्महत्या की वजहों की जांच कर रही है और उस समय कमरे में मौजूद हरियाणा पुलिस के इन्स्पेक्टर अमित और पूजा की सहेली अमरीन से पूछताछ कर रही है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि उसे मामला दर्ज होने के इतने दिनों बाद उसने आत्महत्या की या मामला कोई और है.

 

Related Articles

Back to top button