मनोरंजन

बड़ा खुलासा: होली की रात मरते-मरते बची ये मशहूर एक्ट्रेस

आजकल टीवी की कई पॉपुलर एक्ट्रेस हैं जो लगातार चर्चाओं में हैं. ऐसे में बिग बॉस की विनर रह चुकीं जूही परमार एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. जी हाँ, उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐसा पोस्ट शेयर किया जिसे देख फैंस हैरान रह गए. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने खुलासा किया है कि वह मौत को मात देकर वापस लौटी हैं. जी हाँ, होली वाली रात को जूही के साथ जो कुछ हुआ, वो सब उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर किया और उसे पढ़ने के बाद सभी हैरान रहे गए. आप सभी को बता दें कि हाल ही में जूही ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, ’21 मार्च यानी होली वाली रात को मेरी तबीयत खराब हो गई. उस समय मैं अपनी दोस्त आशका गोराडिया के घर पर थी. वो मुझे अस्पताल लेकर गई.

मैं सांस नहीं ले पा रही थी लेकिन मेरी सारी रिपोर्ट्स ठीक थीं. मुझे लग रहा था कि मेरा दम घुट रहा है और मैं अगले पांच मिनट भी जिंदा नहीं रह पाऊंगी.’ ‘मैंने अपनी दोस्त को कहा कि मेरी बेटी समायरा का ख्याल रखना. तभी मैंने यह एक्सपीरियंस किया कि मेरी पूरी जिंदगी आंखों के सामने आ गई है. मुझे लगा कि सब मुझसे दूर जा रहे हैं और तब मैंने भगवान से बात की. मुझे लगा मेरी आत्मा जा रही है लेकिन मैं यह नहीं होने दे सकती थी क्योंकि मैं अपनी बेटी के साथ ऐसा नहीं कर सकती.’ ‘मैंने उस पल भगवान से बात की और उनसे उस समय के लिए माफी मांगी जब मैंने अपनी लाइफ को महत्व नहीं दिया. उस पल के लिए माफी मांगी जब मैं आभारी नहीं रही. मैं माफी मांगती हूं लेकिन प्लीज मुझे मेरी बेटी के लिए जीने दो. मैं बहुत स्ट्रॉन्ग महिला हूं, लेकिन हम स्ट्रॉन्ग महिला के पास दिल होता है जो कई बार दुखता है.’

‘मेरा भी कई बार दिल दुखा है लेकिन उस पल में मुझे ना अपने तलाक का ख्याल आया, ना सिंगल पैरेंट होने का, ना अपनी जिंदगी की परेशानियों का बारे में. मैं उस समय में जो कुछ भी देख सकती थी वो था मेरी बेटी का चेहरा और जिंदा रहने की इच्छा. उस समय मुझे एहसास हुआ कि हम कितने छोटे हैं और अपनी परेशानियों को कितना बड़ा बना देते हैं.’ आप सभी को यह भी बता दें कि साल 2009 में जूही परमार ने एक्टर पति सचिन श्रॉफ से शादी की थी लेकिन अब दोनों का तलाक हो चुका है.

Related Articles

Back to top button