स्पोर्ट्स

बड़े रईस घराने से ताल्लुक रखती हैं इन 6 भारतीय क्रिकेटर्स की पत्नियां, नंबर 4 की पत्नी तो है कई बिलियन की मालकिन

आज के जमाने में क्रिकेट एक ऐसा खेल बन चुका है जिसकी लोकप्रियता आज पूरी दुनिया में दिन-ब-दिन बढ़ती चली जा रही है। भारत में तो इस खेल के प्रति लोगों के जुनून को काफी हद तक देखा जाता है। आज भारत में रहने वाला बच्चा बच्चा सचिन कोहली और धोनी जैसे खिलाड़ियों को अपना आदर्श मानकर उनकी तरह खेलना चाहता है। आज भारत में रहने वाले बच्चे गली मोहल्ले में भी क्रिकेट खेल लिया करते हैं। आज हम आपको भारतीय क्रिकेटर की उन पत्नियों के बारे में बताने वाले हैं जो कि बड़े परिवार से ताल्लुक रखती है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर किस किस क्रिकेटर की पत्नी बड़े खानदान से ताल्लुक रखती हैं।

वीरेंद्र सहवाग

भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की बात करें तो वीरेंद्र सहवाग की बल्लेबाजी को देख कर विरोधी टीम के हौसले पस्त हो जाया करते थे। अपने क्रिकेट करियर में अब तक बहुत सारे रिकॉर्ड तोड़ और बना चुके वीरेंद्र सहवाग ने वर्ष 2004 में आरती अहलावत के साथ शादी रचाई थी। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती अहलावत एक अमीर खानदान से संबंध रखती है। आरती के पिता एक बहुत बड़े वकील हैं।

रोहित शर्मा

हिटमैन के नाम से लोगों के बीच मशहूर हो चुके भारतीय खिलाड़ी रोहित शर्मा की बात करें तो रोहित शर्मा के सामने आज कोई भी गेंदबाज नहीं टिकता। भारत के टॉप बल्लेबाजों की लिस्ट में शामिल रोहित शर्मा ने रितिका के साथ शादी रचाई थी। आपको बता दें कि रितिका एक करोड़पति खानदान से ताल्लुक रखती है। उनके पिता के पास आज करोड़ों का कारोबार है।

सचिन तेंदुलकर

क्रिकेट के भगवान के तौर पर जाने जाने वाले खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर की बात करें तो आज हर कोई उनकी बल्लेबाजी का दीवाना बन चुका है। आज उनके प्रशंसक उन्हें काफी ज्यादा मिस किया करते हैं। आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर ने अंजलि तेंदुलकर के साथ लव मैरिज की थी। अंजलि से बात करें तो अंजलि के पास आज करोड़ों की संपत्ति मौजूद हैं। उनके पिता एक बड़े बिजनेसमैन है जिनका की करोड़ों में कारोबार है।

विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के बारे में तो आप सभी लोग अच्छी तरह जानते होंगे। आपको बता दें कि विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा एक अमीर खानदान से संबंध रखती है। अमीर खानदान से संबंध रखने वाली अनुष्का शर्मा की संपत्ति भी आज करोड़ों में है।

हरभजन सिंह

भज्जी के नाम से लोगों के बीच मशहूर हो चुके भारतीय स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह की बात करें तो उनके सामने बड़े-बड़े बल्लेबाज घबराया जाया करते थे। हरभजन सिंह ने गीता बसरा के साथ शादी रचाई थी जो कि एक अमीर खानदान से ताल्लुक रखती है। आपको बता दें कि शादी के पहले हरभजन सिंह और गीता बसरा एक दूसरे के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं।

रविंद्र जडेजा

भारतीय टीम के बेहतरीन ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की बात करें तो उन्होंने रीवा सोलंकी के साथ शादी रचाई है। रीवा सोलंकी पेशे से एक इंजीनियर है। लेकिन उनके पिता के भाई एक कांग्रेसी नेता है जिसकी वजह से वह एक अमीर खानदान से संबंध रखती है।

Related Articles

Back to top button