उत्तर प्रदेशराष्ट्रीय

भाई ने बहन को प्रेमी संग आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा, और फिर…

04_08_2015-04-08--up---4एजेंसी/ गोरखपुर जिले के चिलुवाताल इलाके में एक भाई ने बहन को उसके प्रेमी के साथ अंततरंग स्थिति में पकड़ लिया. जिसके बाद गुस्साए भाई ने बहन और प्रेमी को पेड़ से बांधकर सरेआम पिटाई कर दी. लेकिन इस घटना से आहत और अपने प्रेमी की पिटाई से दुखी युवती ने कुछ देर बाद ऐसा कदम उठाया की पूरा घर मातम में बदल गया. और कुछ बचा तो सिर्फ जीवन भर का अफ़सोस और पछतावा. आगे की स्लाइड्स में पढ़ें क्या किया लड़की ने.

दरअसल चिलुआताल थाना क्षेत्र के जीतपुर निवासी लड़की की मां स्वास्थ्य विभाग में कार्यकर्ता है. मंगलवार रात वह किसी मरीज को लेकर हॉस्पिटल चली गई. इस बीच घर में अकेला पाकर लड़की ने नौसढ़ निवासी प्रेमी किशोर (काल्पनिक नाम) को फोन कर घर बुला लिया. इस बीच गांव वालों ने देर रात घर के बाहर बाइक देखकर इसकी सूचना लड़की के भाई को दी. भाई जब घर पहुंचा तो अन्दर से कुछ आवाजें आ रहीं थी. इसके बाद खिड़की से अंदर देखा तो वह आग बबूला हो उठा. अन्दर उसकी बहन और उसका प्रेमी आपत्तिजनक स्थिति में थे. इसके बाद दरवाजा खोलकर उसने प्रेमी और बहन को पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई कर दी.

अपने प्रेमी और खुद की पिटाई से क्षुब्ध लड़की ने कुछ ही देर बाद कमरे में जाकर दुपट्टे से फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली. इसकी सूचना मिलते ही गांव वालों ने पुलिस को खबर दी. पुलिस रात 2.15 बजे घटनास्थल पर पहुंची और किशोर को रस्सी से मुक्त कराकर कस्टडी में लिया.

प्रेमी किशोर ने बताया कि उसकी मुलाक़ात लड़की से 1.5 साल पहले उसकी ननिहाल नौसढ़ में हुई थी. तभी से दोनों एक दुसरे से प्यार करते थे.

फिलहाल घटना के बाद पूरे घर माताम पसरा हुआ है.

 

Related Articles

Back to top button