अपराधउत्तर प्रदेश

भाई ने बहन को फावड़े से काट डाला

murder_1462770856जैदपुर क्षेत्र के करीमगंज गांव में पड़ोस के ही एक लड़के से प्रेम प्रसंग से नाराज भाई ने अपनी बहन को खेत में फावड़े से काट डाला। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
आरोपी भाई को पुलिस ने गांव के बाहर से गिरफ्तार कर लिया। लड़की की बारात 30 मई को आनी थी। जिसके लिए एकलौता भाई ही शादी का पूरा इंतजाम कर रहा था।

जैदपुर थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत बलछत के करीमगंज गांव में शुक्रवार को दिन में पिपेरमिंट की मेड़ाई कराने गई बहन अफसाना बानो (20) को उसके ही सगे भाई ने फावड़े से सिर पर वार कर काट डाला। जिससे लड़की की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद  बहन के शव को खेत में छोड़ कर भाई भाग निकला।

घटना के कई घंटे बाद पुलिस को खेत में काम कर रहे किसानों द्वारा सूचना मिली कि खेत में एक लड़की का शव पड़ा हुआ है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जब शिनाख्त कराई तो वह करीमगंज के मरहूम मासूम अली की पुत्री अफसाना बानो के रूप में हुई।

पुलिस ने जब मामले की जांच करना शुरू की तो पता चला मृतका का एकलौता भाई आशिक अली पुत्र मासूम अली ने इसको मार डाला है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि युवती की मां शकीरा बानो की तहरीर पर हत्या के आरोप का मुकदमा दर्ज किया गया है और आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है।

चार बहनों में तीन बहनों की शादी हो गई थी। मृतका अफसाना बानो की शादी 30 मई को होनी थी। जिसकी तैयारियां भाई आशिक अली खुद कर रहा था।

चार बहनों में अकेले भाई ही पूरे घर व किसानी के काम को देखता है। आरोपी भाई की भी शादी हो चुकी है। सिर्फ आखरी बहन की शादी करने के इंतजाम कर रहा था।

भाई बोला, कोई पछतावा नहीं है
पुलिस की गिरफ्त में आए हत्या के आरोपी भाई ने बताया की उसकी बहन का पड़ोस के लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसको लेकर मैंने कई बार बहन को समझाया भी लेकिन बहन ने उससे मिलना नहीं छोड़ा। उसकी शादी भी इसी महीने होने वाली थी।

इससे हमारे परिवार की बदनामी हो रही थी। जिसको लेकर मैं गुस्से को बर्दाश्त नहीं कर पाया और बहन को खेत में अकेला पाकर फावड़े से काट डाला। मुझे कोई पछतावा नहीं है।

 
 

Related Articles

Back to top button