अजब-गजबअपराधफीचर्डराष्ट्रीय

भाजपा नेता पर आतंकी हमला, पुलिसकर्मी घायल

श्रीनगर : भारतीय जनता पार्टी के नेता पर गुरुवार को आतंकियों ने हमला बोल दिया। भाजपा नेता का नाम अनवर खान है। मिली जानकारी के अनुसार पुलवामा जिले के खानमोह इलाके में आतंकियों ने उन्हें अपना निशाना बनाया। घटना के दौरान एक पुलिसकर्मी के जख्मी होने की खबर भी आ रही है। जानकारी मिलने पर सुरक्षा बलों ने खानमोह इलाके को चारों ओर से घेर लिया है और आतंकियों को ढूंढा जा रहा है। आंतकियों ने भाजपा नेता पर बल्हामा गांव में हमला किया था।
वहीँ सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) दस्ते ने इसके बाद घटनास्थल को घेरा लिया। फिलहाल, ये तीनों दस्तें आतंकियों की खोजबीन में जुटे हैं। वहीं, राज्य पुलिस ने इस हमले के संबंध में संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस के वरिष्ठ अफसर ने इस बारे में कहा कि नेता के साथ उस दौरान उनके दो निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) भी थे। अराश मेडिकल कॉलेज के पास आतंकियों ने उन पर फायरिंग कर दी थी। आतंकी तब सुरक्षा अधिकारी से राइफलें छीनने की ताक में थे। मगर सुरक्षा अधिकारी ने उनके नापाक मंसूबों को पूरा न होने दिया और उनके खिलाफ जवाबी कार्रवाई की। जवाबी गोलीबारी के दौरान आतंकी मौके से भाग निकले। भाजपा नेता पर हमले के दौरान एक सुरक्षा अधिकारी जख्मी हो गया, जिसकी पहचान कॉन्स्टेबल बिलाल अहमद के रूप में हुई है। फौरन उसे नजदीक के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत को स्थिर बताया है।

Related Articles

Back to top button