टॉप न्यूज़फीचर्डराष्ट्रीय

भाजपा विधायक-“गोमांस खाने वालों और सरकार दोनों का नामोनिशान मिटा देंगे”

l_bjp-mla-1466874669एजेंसी/ पणजी। तेलंगाना के भाजपा विधायक टी. राजा सिंह लोध ने गोमांस खाने वालों को धमकी दी है। उन्होंने कहा कि अगर तेलंगाना में गोमांस पर रोक नहीं लगाई गई तो राज्‍य की तेलंगाना राष्‍ट्र समिति सरकार और गोमांस खाने वालोंए दोनों का अस्तित्व खत्‍म हो जाएगा। 

हिन्दू जनजागृति समिति की ओर से आयोजित पत्रकार वार्ता में लोध ने कहा कि अगर टीआरएस सरकार बूचडख़ानों को बंद नहीं करती है तो उन्हें तबाह कर दिया जाएगा। 

लोध ने कहा कि चाहे वह अकबदरुद्दीन ओवैसी हों या असदुद्दीन ओवैसी या टीआरएस की सरकार। मैं उन्हें गोमांस का सेवन बंद करने और बूचडख़ानों को बंद करने की चेतावनी देता हूं। अगर ऐसा नहीं किया गया तो समय आने पर गोमांस खाने वालों और सरकार दोनों का नामोनिशान मिटा दिया जाएगा। 

लोध ने कहा कि एक तरफ हमारे मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव गाय की पूजा करते हैं और उनके बेटे जो मंत्री भी हैं, वे बूचडख़ाने का उद्घाटन करते हैं। मैं मुख्यमंत्री से आग्रह करता हूं कि सभी अवैध बूचडख़ानों और सरकारी बूचडख़ानों में गायों के वध को बंद करवाएं। अगर इन्हें नहीं रोका गया तो हम इन सभी बूचडख़ानों को जलाकर राख कर देंगे।

Related Articles

Back to top button