जीवनशैली

‘भाबीजी घर पर हैं’: शिल्पा शिंदे के पास एक और मौका अंगूरी भाबी बनने का

टेलिविजन के सबसे लोकप्रिय सीरियलों में से एक ‘भाबीजी घर पर हैं’ में एक नया ट्विस्ट आने वाला है, बता दे, की ख़बर के अनुसार नई भाबीजी शुभांगी अत्रे अब शो छोड़कर जाने वाली हैं और सीरियल मेकर्स फिर से नई भाबीजी की तलाश में जुट गए हैं। शुभांगी ने मेकर्स को शो छोड़ने का नोटिस दे दिया है। इससे साफ हो जाता हैं की, शुभांगी जल्द ही शो को अलविदा भी कह देंगी। 

'भाबीजी घर पर हैं': शिल्पा शिंदे के पास एक और मौका अंगूरी भाबी बनने काबता दे, शुभांगी एक्टिंग के बाद अपनी किस्मत राजनीति में आजमाना चाहती हैं। इसीलिए उन्होंने शो छोड़ने के बड़ा फैसला लिया हैं। इसकी जानकारी कुछ दिनों पहले उन्होंने ने शो निर्माताओं को भी दे दी हैं। शुभांगी कुछ दिनों पहले एक पॉलिटिकल इवेंट में शामिल हुई थीं। वहां पर उनसे जब यब पूछा गया कि क्या वह भविष्य में राजनीति में आना चाहेंगी तो उन्होंने कहा कि वह इस बारे में थोड़ा कन्फ्यूज हैं लेकिन यह युवाओं के लिए एक अच्छा मौका है। हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि वह राजनीति में ही आएंगी पर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि शो छोड़ने के पीछ यही वजह हो सकती है। 

वही दूसरी तरफ बिग बॉस के घर में विकास और शिल्पा के बीच सुलह हो गई है और विकास ने शिल्पा को उनके साथ काम करने की रिक्वेस्ट भी की थी जिसको शिल्पा ने झट से मान ली थी। तो क्या अब हम यह समझे कि शिल्पा के पास एक मौका और है ‘भाबीजी घर पर हैं’ में वापसी करने का बतौर अंगूरी भाभी बन कर लेकिन इसका स्पस्तीकरण नहीं हुआ है। 

खेर यह तो अब समय बताएगा की घर की नई भाबी कौन होगी।

 
 

Related Articles

Back to top button