स्पोर्ट्स

पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली भारतीय क्रिकेटरों को अपनी शादी में बुलाना चाहते हैं

भारतीय युवती से शादी करने जा रहे पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली ने कहा है कि वह 20 सितंबर को दुबई में होने वाले शादी सामारोह में भारतीय क्रिकेटरों को आमंत्रित करेंगे। हालांकि अली ने इसका खुलासा नहीं किया कि उनके आमंत्रण की सूची में कौन से भारतीय क्रिकेटर शामिल हैं।

उन्होंने कहा कि अगर भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी उनकी शादी में आने के लिए राजी हो जाते हैं, तो उन्हें बेहद ही खुशी होगी। हसन ने उर्दू एक्सप्रेस अखबार से बातचीत करते हुए बताया कि, ‘मैं भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को अपने विवाह समारोह में आने का निमंत्रण दूंगा, आखिरकार हम सभी क्रिकेटर दोस्त हैं।’

हसन अली ने कहा कि, ‘मुझे यह अच्छा लगेगा कि दुबई में कुछ भारतीय खिलाड़ी मेरी शादी समारोह में आएं। उन्होंने कहा कि प्रतियोगिता मैदान पर है और इसे बंद नहीं करना है, लेकिन हम सभी पेशेवर क्रिकेटर हैं और हमें एक साथ खुशी साझा करनी चाहिए।

दुबई में बसीं शामिया अमीरात एयरलाइन्स में फ्लाइट इंजीनियर हैं जबकि उनके परिवार के सदस्य दिल्ली में रहते हैं। वे मूल रूप से हरियाणा के मेवात इलाके के रहने वाले हैं। हसन पाकिस्तान के चौथे क्रिकेटर हैं जो भारतीय लड़की से परिणय सूत्र में बंधेंगे। उनसे पहले जहीर अब्बास, मोहसिन खान और शोएब मलिक भी भारतीय मूल की लड़की से शादी कर चुके हैं। मलिक ने भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से अप्रैल 2010 में निकाह किया था।

Related Articles

Back to top button