स्पोर्ट्स

भारतीय टीम के इस खिलाड़ी ने अपने कोच की बेटी से ही शादी कर ली

भारतीय क्रिकेट में कई ऐेसे क्रिकेटर रहे हैं जिनकी निजी ज़िंदगी भी चर्चा में रही है। कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिनकी पत्नियां बेहद सुंदर हैं। हम यहां भारतीय टीम के एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपने कोच की बेटी से शादी की ।

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी रह चुके सुरेश रैना। आपको जानकर हैरानी हो सकती है कि सुरेश रैना ने अपनी कोच की बेटी से शादी की है! सूत्रों के हवाले से पता चली बात के अनुसार सुरेश रैना की पत्नी का नाम प्रियंका चौधरी है और दोनों ने साल 2015 में शादी की। 

सबसे बड़ी बात है कि दोनों एक दूसरे को बचपन से जानते हैं। सुरेश रैना के बचपन के दिनों एक ही स्कूल में पढ़ाई किया करते थे जहां प्रियंका के पिताजी कार्य करते थे और इसी के साथ प्रियंका के पिता रैना को कोचिंग भी दे चुके हैं।वैसे इन दिनों टीम इंडिया से सुरैश रैना भले ही बाहर हों पर आज भी वह फैंस के दिलों राज करते हैं।

सुरेश रैना ने लंबे वक्त तक भारतीय टीम के लिए क्रिकेट खेला है । सुरेश रैना वह खिलाड़ी हैं जो बल्लेबाज़ी के साथ-साथ फील्डिंग में भी पक्की रहे हैं । टीम इंडिया के लिए अलावा सुरेश रैना ने घरेलू क्रिकेट में भी जलवा दिखाया है। यही नहीं रैना आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलते हैं ।चेन्नई आईपीएल की मौजूदा चैंपियन टीम है । यही नहीं सीजन 12 के लिए भी रैना को  रिटेन  किया गया है।

Related Articles

Back to top button