स्पोर्ट्स

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इंदौर में खेले जाने वाले मैच पर मंडरा रही बारिश, मैच रद्द होने के असार

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इंदौर के होलकर स्टेडियम में 24 सितंबर को खेले जाने वाले पांच मैचों के वनडे सीरीज के तीसरे मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है. मौसम विभाग के भोपाल केंद्र के एक अधिकारी ने बताया कि 22 से 24 सितंबर के बीच इंदौर और इसके आस-पास के इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश का पूर्वानुमान है.भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इंदौर में खेले जाने वाले मैच पर मंडरा रही बारिश, मैच रद्द होने के असार

अधिकारी ने बताया कि शहर में पिछले तीन दिन से मॉनसून सक्रिय है. रुक-रुक कर हो रही बारिश का दौर शुक्रवार को भी जारी रहा. इस बीच, मौसम विभाग की भविष्यवाणी के मद्देनजर मध्यप्रदेश क्रिकेट संघ (एमपीसीए) ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के तीसरे वनडे के दौरान बारिश की संभावित स्थिति से निपटने के इंतजाम तेज कर दिए हैं.

एमपीसीए के सचिव मिलिंद कनमड़ीकर ने कहा, “हमारे पास पूरे मैदान और पिच को ढंकने के लिए कवर हैं. इसके साथ ही हम पर्याप्त संख्या में सुपर सॉपर मशीनों की भी व्यवस्था कर रहे हैं.”

ये भी पढ़े: राहुल गांधी का अध्यक्ष बनना तय, मिलने लगे संकेत

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज 17 सितम्बर से शुरू होगी. इंदौर में 24 सितंबर को खेला जाने वाला मैच इस सीरीज का तीसरा मैच होगा.

Related Articles

Back to top button