उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़राज्य

भाषा पर नियंत्रण रखें योगी, हमारे पिता के बारे में कुछ कहेंगे तो फिर हम भी उन्हें मुंह तोड़ जवाब देंगे: अखिलेश

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपनी भाषा पर नियंत्रण रखना चाहिए। हमारे और उनके बीच सियासत के मुद्दों पर विरोध हो सकता है लेकिन अगर वह हमारे पिता के बारे में कुछ कहेंगे तो फिर हम भी उन्हें मुंह तोड़ जवाब देंगे। अखिलेश ने यह बात मुख्यमंत्री योगी द्वारा की गई एक टिप्पणी के संदर्भ में कही।

पत्रकारों से बात करते हुए अखिलेश ने लखनऊ में आयोजित किये जा रहे जिला पंचायत अध्यक्ष व ब्लॉक प्रमुखों के सम्मेलन पर कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष का सम्मान समारोह उन लोगों का सम्मान है जो बहनों के कपड़े फाड़ रहे थे। इन लोगों ने महिलाओं को अपमानित किया और रुपये के दम पर चुनाव जीते हैं। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव जिला अधिकारी और पुलिस अधीक्षक की मदद से व पैसे के दम पर जीता गया है।

सपा अध्यक्ष ने एक बार फिर कहा कि सपा यूपी चुनाव में 400 सीटें जीतने की तैयारी कर रही है। उन्होंने कहा कि जनता में भाजपा के प्रति भारी गुस्सा है। चुनाव आने पर भाजपा की पराजय निश्चित है। उन्होंने कहा कि भाजपा के राज में किसान बहुत परेशान हैं। वो देश के लिए अन्न उपजाता है और विकास के लिए अपनी जमीन भी देता पर सरकार उसे ठीक तरह से मुआवजा नहीं देती है। यह दु:ख की बात है कि केंद्र व राज्य दोनों जगह भाजपा की सरकार होने के बावजूद किसान सबसे ज्यादा परेशान है।

Related Articles

Back to top button