National News - राष्ट्रीय

भीड़ के धमकाने के बाद भी वीडियो शूट करती रही ये कैमरापर्सन

सबरीमाला मंदिर में 40 साल की उम्र से कम महिलाओं के प्रवेश के बाद केरल में बवाल मचा हुआ है. हिंदूवादी संगठनों ने गुरुवार को केरल में बंद बुलाया था. इस दौरान कई हिंदूवादी संगठन सड़कों पर उतर आए हैं. बंद के दौरान रिपोर्टिंग कर रहे मीडियाकर्मियों पर भी हमले किए गए. उन्हें बुरी तरह पीटा गया. इस पूरे विवाद के बीच एक निजी चैनल की कैमरापर्सन शाजिला अब्दुल रहमान की तस्वीर वायरल हो रही है.

इस तस्वीर को केरल के अखबार मातृभूमि ने छापा है. बताया जा रहा है कि शाजिला अब्दुल रहमान पर हिंदू संगठनों ने हमला किया. इसके बावजूद वो काम पर डटी रही. तस्वीर में उनके चेहरे पर दर्द को साफ-साफ देखा जा सकता है.

इस बारे में कैमरापर्सन शाजिला अब्दुल रहमान ने बताया कि मैं सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश के बाद हिंदूवादी संगठनों द्वारा बुलाए गए बंद का कवरेज कर रही थी. तभी मुझे कुछ युवकों ने घेर लिया. उन्होंने मुझे पीछे से लात मारी. मैं तब भी वीडियो बनाती रही. फिर लोग मेरे सिर, गले पर वार करने लगे. लेकिन मैं मोर्चे पर डटी रही. मेरे गले में थोड़ी चोट आई हैं.”

उन्होंने आगे बताया कि भीड़ ने मुझसे कैमरा छीनने की भी कोशिश की. वो मुझे धमकाते रहे कि कैमरे में रिकॉर्ड वीडियो डिलीट करो. लेकिन मैं भीड़ के उपद्रव को कैमरे में कैद करती रही. शाजिला पर हमले के विरोध में केरल के पत्रकार संगठन ने अपना विरोध दर्ज करवाया है. संगठन का कहना है कि मीडिया के लोगों पर चाकुओं से भी हमला किया गया.

राज्य में हो रहे प्रदर्शन को लेकर मुख्यमंत्री पिनरई विजयन ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को निशाने पर लिया. विजयन ने कहा कि संघ परिवार इस क्षेत्र को वॉर जोन बनाकर रखा हुआ है, सरकार इस प्रकार के प्रदर्शन बंद करना चाहती है.

Related Articles

Back to top button