BREAKING NEWSNational News - राष्ट्रीयTOP NEWSफीचर्ड

भ्रम और भय का माहौल पैदा कर सियासी रोटियां सेंकने से बाज आएं राहुल गांधी : मुख्तार अब्बास नकवी

नई दिल्ली : केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस पर हॉरर की राजनीति करने का आरोप लगाया है। एक निजी न्यूज चैनल के कार्यक्रम में नकवी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला और उन पर भ्रम और भय का माहौल पैदा कर कोरोना के खिलाफ जंग को कमजोर करने का आरोप लगाया।

मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि आज हमें होप की जरूरत है, हॉरर की जरूरत नहीं है। कुछ लोग होप पर विश्वास नहीं करते, हॉरर पैदा करके, खौफ का माहौल पैदा करके कहीं न कहीं गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। मोदी सरकार में अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री नकवी ने आरोग्य सेतु ऐप, कोरोना व इकॉनमी को लेकर लगातार गंभीर चिंता जाहिर करने वाले बयानों की ओर इशारा करते हुए इसे गुमराह करने की कोशिश करार दिया।

मुख्तार अब्बास नकवी ने सीधे राहुल गांधी का नाम लेते हुए उन पर तीखे हमले किए। केंद्रीय मंत्री ने कहा, एक पार्टी के बहुत बड़े नेता हैं वह 20 सवाल पूछ लिए, आरोग्य सेतु को लेकर, प्रवासी मजदूरों को लेकर कई सवाल पूछ लिए।

राहुल बाबा को मम्मी जी का पीएमओ याद आ रहा है, मोदी जी का पीएमओ समझ में नहीं आ रहा है। उनकी मम्मी जी के पीएमओ में और मोदी जी के पीएमओ में जमीन-आसमान का फर्क है, इस बात को वह समझ लें। अभी तक 56, 342 कोविड-19 के मामले सामने आ चुके हैं। इनमें से 16,540 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं जबकि 1,886 लोगों की इस जानलेवा वायरस ने जान ले ली है। पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3,390 नए मरीज मिले हैं जबकि 103 लोगों की मौत हुई है। नकवी यही नहीं रुके।

उन्होंने कांग्रेस से भय का माहौल पैदा कर सियासी रोटियां सेंकने’ से बाज आने की अपील की। नकवी ने कहा और बिना तर्कों और तथ्यों के केवल अफवाहों के माध्यम से एक इतनी बड़ी लड़ाई को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करना, इतनी बड़ी लड़ाई को भ्रम और भय का माहौल पैदा करके अपनी सियासी रोटियां सेंकना कतई ठीक नहीं है। जो लोग हॉरर के माध्यम से लड़ाई को कमजोर करना चाहते हैं, वे होप के रास्ते पर चलें, हॉरर के रास्ते पर नहीं।

Related Articles

Back to top button