मनोरंजन

मंदिरा बेदी दिवंगत पति को याद कर हुईं भावुक, राज कौशल के लिए लिखा इमोशनल नोट

मुंबई: मंदिरा बेदी के दिवंगत पति राज कौशल की आज बर्थ एनिवर्सरी है. इस मौके पर एक्ट्रेस ने एक इमोशनल नोट लिखा है और एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है. उनकी इस पोस्ट पर उनके दोस्त और फैंस कमेंट कर रहे हैं. एक्ट्रेस और होस्ट मंदिरा बेदी ने हाल ही में अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू की है. आज उनके दिवंगत पति राज कौशल की बर्थ एनिवर्सरी है. इस मौके पर उन्होंने एक इमोशनल नोट लिखा है. उनके पति का इस साल जून में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था.

मंदिरा बेदी ने राज कौस के साथ वाली एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की और खुलासा किया कि कैसे 15 अगस्त 2021 एक त्यौहार की तरह होता, अगर उनके पति जिंदा होते. दरअसल, मंदिरा बेदी हर साल 15 अगस्त के मौके पर अपने पति राज कौशल का बर्थडे बहुत धूमधाम से सेलिब्रेट करती थीं. लेकिन आज उनके पति उनके साथ नहीं हैं.

मंदिरा बेदी ने लिखा, “15 अगस्त.. को हमेशा एक सेलिब्रेशन होता था. स्वतंत्रता दिवस और राज का जन्मदिन.. ️ जन्मदिन मुबारक हो राजी.. हम तुम्हें याद करते हैं और आशा करते हैं कि आप हमें देख रहे हैं और हमेशा की तरह हमारी पीठ थपथपा रहे हैं.. खाली जगह कभी नहीं भरेगी. उम्मीद है कि आप एक बेहतर जगह पर हैं. शांतिपूर्ण और प्यार से घिरे हुए.. ️”

मंदिरा बेदी की इस पोस्ट पर इंडस्ट्री के उनके दोस्तों ने प्यारे कमेंट किए हैं. मौनी रॉय, मानसी स्कॉट, गुल पनाग, हंसिका मोटवानी और अन्य सेलेब्स ने कमेंट सेक्शन में दिल के इमोजी शेयर किए हैं. यहां तक कि उनके फैंस भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

कई फैंस में से एक ने टिप्पणी की, “आपको और ज्यादा पावर, आप एक मजबूत कवच की तरह खड़े हो गए हैं! सराहना करते हैं.” जबकि एक अन्य फैंस ने लिखा, “मजबूत रहो! आपको प्यार और दुआएं भेज रहा हूं.”

Related Articles

Back to top button