फीचर्डराष्ट्रीय

ममता का क्षेत्रीय पार्टियों से भाजपा के विरुद्ध एकजुट होने का आग्रह

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को देश की राजनीतिक स्थिति को बेहद खराब बताते हुए सभी क्षेत्रीय पार्टियों से भाजपा के खिलाफ एकजुट होने का फिर से आग्रह किया। ममता ने पार्टी के एक कार्यक्रम के बाद कहा, “मैं सभी क्षेत्रीय पार्टियों को एकजुट होने का संदेश देना चाहती हूं। मेरी पार्टी आप सब के साथ खड़ी होगी। यही सही समय है, जब पार्टियों को जनता के लिए खड़े होना चाहिए।”

हो गया फैसला : यूपी में आज से ही मंत्रियों-अफसरों की लाल-नीली बत्ती बैनममता का क्षेत्रीय पार्टियों से भाजपा के विरुद्ध एकजुट होने का आग्रह

ट्रंप के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी करने वाले ने कहा-13 मई से शुरू होगा तीसरा विश्व युद्ध

ममता ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, “राजनीति के नाम पर देश में बेहद गलत तरीका अपनाया जा रहा है। इस समय देश की स्थिति ऐसी है, जब सभी क्षेत्रीय पार्टियों को एक साथ खड़े होकर और एकजुट होकर लड़ना चाहिए।”

अभी-अभी : लंदन में PM मोदी और CM योगी की रची जा रही हत्या की साजिश!

तृणमूल सुप्रीमो ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, “अगर वे बंगाल को हासिल करने की रणनीति अपना रहे हैं, तो मैं अपनी रणनीति के तहत देश में जगह-जगह जाकर सभी को एकजुट करूंगी।”

योगी का अखिलेश पर एक और वार, अब पुरस्कारों की होगी जांच

कांग्रेस को मिल गई सबसे बड़ी काट, भाजपा और मोदी का विजय रथ रोकने को आए ‘स्पेशल 40’

ममता ने सभी को अगले दो सालों को चुनौती के रूप में स्वीकार करने और तब तक दिन रात लड़ने का आग्रह किया, जब तक कि ‘गलत काम करने वालों को’ केंद्र से हटा नहीं दिया जाता।

 

Related Articles

Back to top button